अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने तोडा रिकॉर्ड, इतने बिलियन्स लोगो ने पसंद की फिल्म !

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया हैं। फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) ने बिलियन्स व्यूज हासिल करने वाली भारत की पहली एल्बम बनकर रिकॉर्ड कायम किया हैं।

Allu Arjun film 'Pushpa'

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया हैं। इस फिल्म के सभी किरदार ने अपने अपने शानदार एक्टिंग से लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के किरदार ने तो धूम मचा दी। फिल्म का गाने भी काफी हिट रहे है। पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने के बाद से यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ा ट्रेंडिंग टॉपिक रही है। फिल्म के गाने ‘श्रीवल्ली’ और ‘ऊ अंतावा’ अब तक के सबसे बड़े चार्टबस्टर्स में से एक बन गए हैं।

अल्लू अर्जुन

बिलियन व्यूज किये पार:

आपको बता दें, फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) ने 5 बिलियन व्यूज हासिल करने वाली भारत की पहली एल्बम बनकर रिकॉर्ड कायम किया हैं। शानदार एक्टिंग और शानदार गीतों के साथ अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) के लिए यह एक बड़ी विक्ट्री साबित हुई हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माताओं ने पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि, “भारतीय सिनेमा में अब तक का सबसे बड़ा करतब ❤️‍आइकन स्टार अल्लू अर्जुन का #PushpaTheRise 5 बिलियन व्यू तक पहुंचने वाला पहला एल्बम है ”

Allu Arjun film ‘Pushpa’

फिल्म ने इतने कि की कमाई :

सुकुमार द्वारा डायरेक्ट कि गई अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस शानदार प्रदर्शन दिखाया और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और फिल्म में अभी तक लगभग 100 करोड़ का आंकड़ा पर करते हुए दुनिया भर में 300 करोड़ कि कमाई कि हैं।

 

अनुपम खेर ने कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर ट्वीट कर कही ये बड़ी बात !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.