मी टू मूवमेंट: यौन शोषण के आरोपी आलोक नाथ बनेंगे जज, महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ उठाएंगे कदम

आलोक नाथ ने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग की है, जिसमें वह एक जज का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो यौन उत्पीड़न के खिलाफ सख्त कदम उठाता है। एक्टर खालिद सिद्दीकी ने भी इस बात की पुष्टि।

आलोक नाथ निभाएंगे जज का रोल ( फोटो साभार - ट्विटर)

प्रोड्यूसर और राइटर विंटा नंदा द्वारा बलात्कार का आरोप एक्टर आलोक नाथ पर लगाया गया था। जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा था कि उन्हें अब कोई काम नहीं मिलेगा, लेकिन अब आलोक नाथ एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाले हैं। वो इस फिल्म में जज का किरदार निभाएंगे। हैरानी की बात तो यह है कि यो फिल्म मी टू यानी सेक्शुल हरासमेंट की कहानी पर आधारित होगी, जिसके घेरे में खुद आलोक नाथ भी आए हुए हैं।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक आलोक नाथ ने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग की है, जिसमें वह एक जज का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो यौन उत्पीड़न के खिलाफ सख्त कदम उठाता है। जब पिकंविला ने मुंबई मिरर की खबर को आधार बनाते हुए आलोक नाथ से संपर्क किया, तो उन्होंने ने कहा कि वह अभी कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं और यह कुछ समय पहले उन्होंने शूट किया था।

आलोक नाथ ने आगे कहा, ‘क्या कोई समस्या है? आपको दुख है कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं। यह छोटे से प्रोड्यूसर के लिए एक छोटा सा रोल है, इसे रिलीज होने दो।’ लीड रोल में नजर आने वाले कलाकारों में से एक एक्टर खालिद सिद्दीकी ने टैब्लॉइड को बताया कि आलोक नाथ आखिर में स्पीच देते हैं कि छेड़छाड़ कैसे गलत है।

इंडिया के अंदर मी टू मूवमेंट की लहर की शुरुआत तनुश्री दत्ता से हुई जिन्होंने बिना किसी झिझक के आरोप लगाया कि नाना पाटेकर ने हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर उनके साथ  बदतमीजी की। कुछ ही समय में, ट्विटर ऐसी कई कहानियों से भर गया था। देश के हर कोने और जगह  से इसको लेकर आवाज उठाई जाने लगी। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा की इस मूवमेंट से लोगों के मन से डर निकल गया था। ऐसे में  इसको लेकर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके बताई।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।