अली और जैस्मिन भसीन का पहला म्यूजिक वीडियो तेरा सूट हुआ रिलीज! ग्लैमरस लुक में नजर आईं जैस्मिन

ब‍िग बॉस 14 में अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के रिश्ते ने जमकर सुर्ख‍ियां बटोरी। वहीं अब जब शो के खत्म होने के बाद भी इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही है। अब अली और जैस्मिन का पहला म्यूज‍िक वीड‍ियो "तेरा सूट" रिलीज हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
अली और जैस्मिन भसीन का पहला म्यूजिक वीडियो तेरा सूट हुआ रिलीज! ग्लैमरस लुक में नजर आईं जैस्मिन
अली गोनी और जैस्मिन भसीन (फोटो: सोशल मीडिया)

ब‍िग बॉस 14 में अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के रिश्ते ने जमकर सुर्ख‍ियां बटोरी। वहीं अब जब शो के खत्म होने के बाद भी इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही है। अब अली और जैस्मिन का पहला म्यूज‍िक वीड‍ियो “तेरा सूट” रिलीज हो गया है। देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है। इस वीड‍ियो में अली और जैस्मिन की मस्ती और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने में मजेदार लग रही है।

वीडियो में जैस्मिन भसीन ग्लैमरस पुलिस ऑफ‍िसर के लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं अली गोनी हैंडसम कैदी के रूप में दिख रहे हैं। अली को एक मार्शमैलो दिया जाता है जिसे खाने के बाद वह सपने देखने लगता है। सपने में दोनों खूब मस्ती करते नजर आते हैं। कभी जेल में तो कभी सड़क पर तो कभी स्व‍िमिंग पूल में दोनों का डांस जारी रहता है। पूरे वीड‍ियो में जैस्मिन बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं।

अली गोनी और जैस्मिन भसीन का पहला म्यूजिक वीडियो ‘तेरा सूट’

बता दें जैस्मिन भसीन और अली गोनी की पहली मुलाकात रियलिटी शो ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 9’ में हुई थी। इसके बाद ‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ के दौरान उनकी दोस्ती काफी बढ़ गई। इस शो के बाद दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों को एक-दूसरे से अपने प्यार का एहसास बिग बॉस 14 में हुआ था।

Ananya Panday Bold Photos: अनन्या पांडे ने दिखाया बोल्ड अंदाज! तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply