अमाला पॉल ने एक्स-हस्बैंड एएल विजय की दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, नवदंपति के लिए मांगी ये दुआ

अभिनेत्री अमाला पॉल (Amala Paul) के फिल्ममेकर एक्स-हस्बैंड एएल विजय (AL Vijay) ने दूसरी शादी कर ली है। नवंदपति को शादी की शुभकामनाएं देते हुए अमाला ने उनके लिए यह दुआ मांगी है।

अमाला पॉल और एएल विजय ने 2014 में शादी की थी। (फोटो- ट्विटर, इंस्टाग्राम)

तमिल फिल्मों की अभिनेत्री अमाला पॉल (Amala Paul) इस समय अपनी फिल्म अदाई (Aadai Movie) की वजह से सुर्खियों में है। इस फिल्म में उन्होंने एक न्यूड सीन दिया है। बीती 11 जुलाई को अमाला के फिल्ममेकर एक्स-हस्बैंड एएल विजय (AL Vijay) ने दूसरी शादी कर ली है। विजय ने डॉक्टर आर ऐश्वर्या को अपनी जीवनसंगिनी चुना है। नवदंपति को बधाई देते हुए अमाला ने उनके लिए यह दुआ मांगी है।

एक इंटरव्यू में अमाला पॉल ने एएल विजय की दूसरी शादी पर कहा, ‘मैं विजय को उनके जीवन की नई शुरूआत के लिए शुभकामनाएं देती हूं। विजय बहुत ही प्यारे और अच्छे इंसान हैं। मैं कपल के लिए दुआ मांगती हूं कि उनके खूब सारे बच्चे हों।’

इंटरव्यू के दौरान अमाला पॉल ने बताया कि एएल विजय से तलाक के बाद भी उन्हें खूब फिल्में ऑफर हुई थीं। उनके फैंस ने उन्हें बहुत प्यार दिया और हर पल उनका सपोर्ट किया। तलाक की वजह से उनके करियर पर जरा भी असर नहीं पड़ा।

बताते चलें कि एएल विजय ने बीती 11 जुलाई को एक प्राइवेट सेरेमनी में डॉक्टर आर ऐश्वर्या के साथ सात फेरे लिए। फिल्ममेकर ने मीडिया को अपनी दूसरी शादी के बारे में बताते हुए कहा था, ‘मैंने अपने जीवन में सफलता, असफलता, प्यार, खुशी और दर्द सब कुछ देखा है। मीडिया की ओर से मिले सपोर्ट की वजह से मुझे हमेशा हिम्मत मिली है। मेरे जीवन की नई शुरूआत के लिए आप सभी की शुभकामनाओं की आशा करता हूं।’

बताते चलें कि अमाला पॉल और एएल विजय का शादी के तीन साल बाद 2017 में तलाक हो गया था। अमाला इस समय अपनी फिल्म अदाई के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में दिए गए न्यूड सीन को लेकर अमाला और फिल्म का काफी विरोध भी हो रहा है। साउथ के जाने-माने फिल्ममेकर रत्नाकुमार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है।

अमाला पॉल ने फिल्म के लिए कैसे दिया था न्यूड सीन, एक्ट्रेस ने बताई शूटिंग की कहानी

देखिए अदाई फिल्म का टीजर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।