वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन हो रही है अमेजन प्राइम पर रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में जिम सरभ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, अर्जुन माथुर और सोभिता धूलीपाला नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन हो रही है अमेजन प्राइम पर रिलीज
'मेड इन हेवन' वेब सीरीज 8 मार्च को रिलीज होगी।

अमेजन प्राइम वीडियो एक बार फिर अपने दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आया है। अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है। पोस्टर में जिम सरभ, कल्कि कोचलिन समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज को जोया अख्तर और रीमा कागती ने क्रिएट किया है। ‘मेड इन हेवन’ 8 मार्च को रिलीज होगी।

अमेजन प्राइम वीडियो ने एक्सेल मीडिया एंड एएमपी, एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के साथ मिलकर वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ का निर्माण किया है। रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और नित्या मेहरा वेब सीरीज के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं। जोया अख्तर, रीमा कागती के साथ-साथ प्रशांत नायर और अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा इसका निर्देशन किया गया है। जिम सरभ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, अर्जुन माथुर, शिवानी रघुवंशी और सोभिता धूलीपाला वेब सीरीज में मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

देखें ‘मेड इन हेवन’ का पोस्टर…

ये है ‘मेड इन हेवन’ वेब सीरीज की कहानी

मिली जानकारी के अनुसार, ‘मेड इन हेवन’ की कहानी परिवार और कारोबार के बीच झूलती हुई दिखाई देगी। एक शाही शादी के साथ इसकी शुरूआत होगी और इसके बाद बिग फैट इंडियन वेडिंग की पृष्ठभूमि पर आधारित इस कहानी में कई झूठ और रहस्यों के बीच नए-नए पहलू सामने आएंगे जो दर्शकों को इससे बांधे रखेंगे। अमेजन प्राइम की यह ओरिजिनल वेब सीरीज 8 मार्च को रिलीज हो रही है। इससे पहले अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को काफी पसंद किया गया था।

‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया बने थे पंकज त्रिपाठी

इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु, कुलभूषण खरबंदा मुख्य किरदारों में थे। पंकज त्रिपाठी ने ‘मिर्जापुर’ में शहर के बाहुबली अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया का किरदार निभाया था। अखंडानंद त्रिपाठी कालीन के व्यापार की आड़ में अवैध हथियारों और अफीम का बिजनेस करता है। दिव्येंदु उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभा रहे थे। सीरीज में मुन्ना पिता की विरासत को बचाने के लिए अपनों से ही जद्दोजहद करता नजर आता है। ‘मिर्जापुर’ में अली फजल और विक्रांत मैसी ने सगे भाइयों का किरदार निभाया था। दर्शकों के बीच इसकी पॉप्युलैरिटी को देखते हुए ही ‘मिर्जापुर 2’ लाए जाने की कवायद शुरू हो गई है।

देखें ये वीडियो…

देखें अमेजन प्राइम वीडियो से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

Dilemma

A post shared by Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply