अमीषा पटेल को हुआ पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास से प्यार? दोनों का रोमांटिक वीडियो आया सामने

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं. अमीषा अपनी नई-नई फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं. लेकिन इस बार अमीषा ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर कोई हैरान हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं. अमीषा अपनी नई-नई फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं. लेकिन इस बार अमीषा ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर कोई हैरान हैं. इस वीडियो में अमीषा पटेल पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो साझा कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में इमरान और अमीषा दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि इन दोनों के बीच आजकल कोई खिचड़ी पक रही है. यह भी पढ़े: धमाका! ब्रह्मास्त्र से भी आगे निकली सनी देओल की फिल्म ‘चुप’; बस 10 मिनट में सारे शो हुए हाउसफुल

अमीषा पटेल और इमरान अब्बास का वीडियो

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास और अमीषा पटेल के अफेयर की खबरें जोर पकड़ रही हैं. ये दोनों ही सेलेब्स सालों से एक दूसरे को जानने की बात कहते हैं और अच्छी फ्रेंडशिप होने का दावा करते हैं. लेकिन जिस तरह से दोनों का वीडियो में अंदाज देखने को मिल रहा है उससे तो सभी यही अंदाजा लगा रहे हैं कि इन दोनों के बीच कुछ ना कुछ जरूर पक रहा है. यह भी पढ़े: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

अमीषा पटेल और इमरान अब्बास अपने वायरल हो रहे इस वीडियो में रोमांटिक होते दिख रहे हैं. दोनों अलका याग्निक और उदित नारायण के एक लव रोमांटिक बॉलीवुड सॉन्ग पर रोमांस कर रहे हैं. उनके बीच केमिस्ट्री शानदार लग रही है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए पाकिस्तानी अभिनेता इमरान ने कैप्शन में लिखा है ‘अपनी दोस्त अमीषा पटेल के साथ अपने फेवरेट टिपीकल बॉलीवुड ट्यून्स पर फिल्मी होकर मजा आया. इस गाने को अमीषा पर ही फिल्माया गया है.’ इमरान के साथ ही इस वीडियो को अमीषा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.