Lockdown के बीच जब एक्ट्रेस पूजा बेदी मंगेतर के साथ पहुंची गोवा, लोगो ने किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने हालिया ट्विटर पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल पूजा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी हर अपडेट ट्विटर पर शेयर कर बताती है। हालही में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस पूजा बेदी मंगेतर के साथ पहुंची गोवा, लोगो ने किया जमकर ट्रोल

Lockdown 4.0 : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने हालिया ट्विटर पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल पूजा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी हर अपडेट ट्विटर पर शेयर कर बताती है। हालही में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया की वह गाड़ी चलाकर अपने मंगेतर के साथ गोवा पहुंच गई है।

बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमित मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब ऐसे में देश में एक बार फिर लॉकडाउन की अवधी बढ़ाकर कर 31 मई तक कर दी गई है। वहीं, गोवा प्रदेश कोरोना मुक्त हो गया है। अब ऐसे में एक्ट्रेस का अपने मंगेतर के साथ गोवा जाना लोगों को अच्छा नहीं लगा है।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, बैक फ्लिप देख चौक जाएंगे आप

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ट्विटर पर लिखा – “मंगेतर मानेक के साथ हम अपने गोवा वाले घर में वापस लौटे। वह गोवा के हैं। मेरी गाड़ी, घर और बिजनेस गोवा में रजिस्टर्ड है। सीमा नियंत्रण की पूरी प्रक्रिया, कोविड 19 (Covid 19) परीक्षण और क्वारंटीन फैसिलिटी की स्थिति एक अनुभव था, जो जीवन का एक स्वीकार्य तरीका नहीं बन सकता है.” पूजा बेदी के इस ट्वीट के बाद से ही लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

एक्ट्रेस पूजा बेदी के इस ट्वीट पोस्ट पर कई लोग उनको ट्रोल कर रहे है। लगातार उनको भला बुरा बोल रहे है। एक यूजर ने ट्वीट में रिप्लाई करते हुए लिखा- ऐसा ही हो रहा है … गोवा में कोई मामला नहीं है … लेकिन देखिए हमारे पास अब बहुत हैं …. इन बेवकूफ लोगों के लिए धन्यवाद …।

यह भी पढ़े: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा, अभिनेता ने अब तक नहीं दिया कोई जवाब

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: