हिजाब विवाद के बीच इस मुस्लिम एक्टर का ट्वीट हो रहा तेजी से वायरल, कहा- ‘अपनी बेटी को मैं हमेशा…’

कर्नाटक हिजाब विवाद (Hijab Controversy) राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है. वहीं इस बीच मुस्लिम बॉलीवुड एक्टर ने महिलाओं को अपने हिसाब से कपड़े पहनने और समानता की बात करते हुए एक ट्वीट किया है, जोकि काफी वायरल हो रहा है.

Hijab Controversy: कर्नाटक के कॉलेज से उठा हिजाब बवाल (Hijab Controversy) इस समय काफी आगे बढ़ चूका है. कल यानी 14 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान दो जजों की पीठ ने अपना फैसला सुनाया. इस बीच, जस्टिस हेमंत गुप्ता ने HC के फैसले को बरकरार रखा और बैन के खिलाफ अर्जी खारिज की है. इसी के साथ जस्टिस हेमंत गुप्ता ने हिजाब पर प्रतिबंध को सही माना है. अब बड़े बेंच में इस मामले में सुनवाई की जाएगी. गौरतलब है कि, कर्नाटक हिजाब विवाद (Hijab Controversy) राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है. वहीं इस बीच मुस्लिम बॉलीवुड एक्टर ने महिलाओं को अपने हिसाब से कपड़े पहनने और समानता की बात करते हुए एक ट्वीट किया है, जोकि काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? लोगों ने कहा- ‘प्यार में पागल है पगली’

कही अपनी बात :

बता दें, बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके अक्सर फिल्मी दुनिया के साथ-साथ समाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय राय रखते हैं. वहीं इस बीच कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए हिजाब (Hijab Controversy) मामले में इन्डरेक्ट्ली अपनी बात करते हुए महिलाओं की समानता की बात कही है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मुझे नहीं पता कि मैं सही हूं या गलत, लेकिन मैं अपने बेटे को कुछ भी करने से नहीं रोक सकता, चाहे वह कुछ भी करना चाहे. और इसी तरह मैं अपनी बेटी को कोई भी ड्रेस पहनने से नहीं रोक सकता. मैं उसे कुछ भी खाने या कहीं जाने से नहीं रोक सकता। बेटी और बेटे के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए’.

गौरतलब है कि, इन दिनों ईरान और स्विट्जरलैंड जैसे देशों में हिजाब (Hijab Controversy) को लेकर काफी बवाल देखने को मिल रहा है.ऐसे में कुछ समय पहले भारत के कर्नाटक शहर में हिजाब को लेकर काफी बवाल हुआ था. आपको बता दें, केआरके (Kamaal R Khan) अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान और फरहान अख्तर पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, साजिद खान पर चुप्पी को लेकर कहा ‘बेशर्म’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.