Amir Khan की बेटी Ira Khan ने बॉयफ्रेंड संग पूल में मस्ती करते हुए शेयर की तस्वीरें, बिकिनी में दिखा बोल्ड अंद

आइरा खान (Ira Khan)   समय से नुपूर शिखारे को डेट कर रही है। दोनों के रिश्ते को 2 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर आइरा ने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों में आइरा (Ira Khan) कलरफुल बिकिनी में नजर आ रही है। वही आइरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इस दौरान आइरा और नुपूर शिखारे पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Amir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। आइरा खान (Ira Khan)  की तस्वीरें अकस्र सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर आइरा खान  (Ira Khan) की तस्वीरें वायरल हो रही है।

दरअसर, आइरा खान (Ira Khan)   समय से नुपूर शिखारे को डेट कर रही है। दोनों के रिश्ते को 2 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर आइरा ने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों में आइरा (Ira Khan) कलरफुल बिकिनी में नजर आ रही है। वही आइरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इस दौरान आइरा और नुपूर शिखारे पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में आइरा बॉयफ्रेंड के गाल पर किस करती हुई भी नजर आ रही है।

तस्वीरें शेयर करते हुए आइरा  (Ira Khan) ने कैप्शन में लिखा है  – दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था। मैं तुमसे प्यार करती हूं, जितना मैं कर सकती हूं। फैंस कपल की इन तसवीरों को खूब पसंद कर रहे है। उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें की आइरा खान (Ira Khan)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आइरा की अपने पिता तरह ऐक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। आइरा थिएटर में रुचि रखते हैं और नाटकों का डायरेक्शन करती हैं। साल 2019 में उनके डायरेक्शन में बना एक नाटक रिलीज हुआ था जिसमें उनके भाई जुनैद के लीड रोल में थे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं