अमिताभ बच्चन का नया लुक है शानदार , देखिए कौनसी है फिल्म

सामने आया अमिताभ बच्चन का नया लुक

सामने आया अमिताभ बच्चन का नया लुक

अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी सुपरहिट अभिनेताओ की लिस्ट में आते हैं और इसके पीछे कारण है उनका अभिनय और उसके पीछे की मेहनत। हाल ही में अमिताभ बच्चन एक तेलगू फिल्म करने जा रहे है जिसका पहला लुक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिए शेयर किया था जिसमें वो काफी अलग लग रहे थे।सुपरस्टार चिरंजीवी के पीरियड ड्रामा ‘ से रा नरसिम्हा रेड्डी’ से बच्चन का पहला लुक सामने आया है। बिग बी ने आज इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है। अपने ने अपने लुक की जानकारी ब्लॉग के जरिये भी दी है। बच्चन ने बताया है कि उनके दोस्त चिरंजीवी की इस तेलुगु फिल्म में वो मेहमान कलाकार की भूमिका में हैं।

अमिताभ बच्चन चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म “से रा नरसिम्हा रेड्डी” में नजर आएंगे जो स्वतंत्रता सेनानी रायालासीमा, उव्यालावदा नरसिम्हा रेड्डी पर आधारित है। अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए दी और अपने लुक टेस्ट भी शेयर किया। हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि ये उनका फाइनल लुक नहीं है।

बढ़ी हुई घनी दाढ़ी के साथ अपने लुक को सार्वजानिक करते हुए बिग बी ने लिखा है कि, ये फिल्म में उनका फाइनल लुक तो नहीं लेकिन उसके बेहद करीब ही है। दक्षिण के जाने माने स्वाधीनता सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर बन रही इस फिल्म में राम चरण, सुरेन्द्र रेड्डी, विजय सत्पथी, जगपति बाबू और नयनतारा की बड़ी भूमिकाएं हैं। ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में फ्लोर पर गई थी और इस साल रिलीज़ होने की संभावना है।

अमिताभ बच्चन के इस लुक से उनकी आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट की याद आती है। उमेश शुक्ला की उस फिल्म में भी अमिताभ का ऐसा ही बूढ़ा लुक है। चार मई को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में ऋषि कपूर 75 साल के आदमी और बच्चन के बेटे का किरदार निभा रहे हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.