फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में यूं थिरकते नजर आएंगे आमिर खान और अमिताभ बच्चन

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के वाशम्मले (Vashmalle) गाने को सिंगर सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज दी है...

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म में एक्टर अमिताभ बच्चन और आमिर खान न सिर्फ पहली बार एक साथ एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे, बल्कि कदम से कदम मिलाते हुए भी नजर आएंगे। फिल्म के टाइटल सॉन्ग वाशमाले में दोनों एक्टर धमाल मचाते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस गाने को प्रभुदेव द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। वहीं, फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के वाशम्मले (Vashmalle) गाने को सिंगर सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज दी है। इसके साथ ही इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे है और गाने को कम्पोज अजय – अतुल ने किया है। फिल्म के इस गाने का मतलब अपने दिल को खुलकर नाचाने और आनंद लेने से है।

वाशमाले गाने को लेकर फिल्ममेकर ने बताया कि यह अद्भुत रहा की हम इस फिल्म के लिए एक ऐसा बेहतरीन पल लिख पाए जिसमें दो आइकॉन ऑफ इंडियन सिनेमा एक साथ नाचते हुए दिखाई देंगे। दोनों की संक्रामक ऊर्जा और सहकर्मी के चलते यह गाना बेहतरीन रहा। इस गाने में दोनों एक्टर शराब पीकर सेलिब्रेशन के मुड में दिखाई देने वाले हैं। यह एक बेहतरीन और प्राइजलेस मूमेंट रहा है जो हमने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में समेट है।

देखें डांस करते हुए अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फोटो…

वहीं, आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में कैटरीना कैफ के किरदार को लेकर कई खुलासे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, कैटरीना कैफ फिल्म में वेश्या का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। फिल्म में वो महज 15 से 20 मिनट तक ही दर्शकों को दिखाईं देगीं। बताते चलें कि कैटरीना के सुरैया लुक को लोग खूब पंसद कर रहें हैं। कैटरीना कैफ इस लुक में बेहद ही खूबसूरत और कातिलाना नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कैटरीना इन दिनों ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के बाद बॉलीवुड के दो और खानों के साथ फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। वो शाहरूख के साथ इन दिनों ‘जीरो’, सलमान खान के साथ ‘भारत’ को लेकर काम कर रहीं हैं।

यह फिल्म दिवाली की धूम के बीच 8 नवबंर 2018 को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले निर्देशक ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के कलाकारों का मोशन पोस्टर दर्शकों के सामने पेश किया था। इस फिल्म में बतौर कलाकार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ,फातिमा सना और जॉन क्लाइव दमदार लुक में नजर आने वाले हैं। इसकी झलक आज लॉन्च हुए फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल गई।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।