अमिताभ बच्चन अपनी समधन ऋतु नंदा को याद कर हुए भावुक, जया भी नहीं रोक पाईं आंसू, देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की समधन ऋतु नंदा (Ritu Nanda) का बीते 14 जनवरी को निधन हो गया था। सोमवार को उनके निधन के बाद दिल्ली में प्रार्थना सभा का आयोजित किया गया। इस प्रार्थना में कपूर खानदान के साथ बच्चन परिवार भी शामिल हुआ। इस प्रार्थना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अमिताभ और जया बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की समधन ऋतु नंदा (Ritu Nanda) का बीते 14 जनवरी को निधन हो गया था। सोमवार को उनके निधन के बाद दिल्ली में प्रार्थना सभा का आयोजित किया गया। इस प्रार्थना में कपूर खानदान के साथ बच्चन परिवार भी शामिल हुआ। इस प्रार्थना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अमिताभ बच्चन अपनी समधन ऋतु नंदा को याद करते हुए काफी भावुक हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन (jaya bachchan), श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी ऋतु नंदा को याद कर आंसू पोंछते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोमवार को आयोजित हुई इस प्रार्थना सभा में अमिताभ बच्चन ने ऋतू नंदा को याद करते हुए एक स्पीच भी दी। अमिताभ बच्चन संधान ऋतु नंदा को याद करते हुए कहते हैं एक आदर्श बेटी, एक आदर्श बहन, एक आदर्श पत्नी, एक आदर्श मां ऋतु। वहीं अमिताभ बच्चन की स्पीच के बाद प्रार्थना सभा में राज कपूर की फिल्म मेरा नाम जोकर का गाना जीना यहां और मरना यहां गाया जाता है। इस पल सभी की आंखें नम दिखाई देती हैं।

बता दें कि राज कपूर (Raj Kapoor) की बड़ी बेटी ऋतु नंदा (Ritu Nanda) ‘ऋतु नंदा इंश्योरेंस सर्विसेस’ (RNIS) की चेयरवुमन और चीफ एक्जिक्यूटिव अधिकारी थीं। वह भारतीय जीवन बीमा निगम की ओर से ब्रांड और बेस्ट इंश्योरेंस एडवाइजर ऑफ द डिकेड का अवॉर्ड भी प्राप्त कर चुकी थीं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.