अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट का ऐलान, ये है तारीख

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo Movie) की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। शूजित सरकार के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।

'गुलाबो सिताबो' फिल्म में अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आएंगे। (फोटो- ट्विटर)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और रील लाइफ के विक्की डोनर आयुष्मान खुराना (Amitabh Bachchan Ayushmann Khurrana Gulabo Sitabo Movie) के फैंस के लिए खुशखबरी है। शूजित सरकार के निर्देशन में बनने वाली उनकी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo Movie) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म (Gulabo Sitabo Movie Release Date) एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है। जूही चतुर्वेदी इस फिल्म की राइटर हैं। रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म की घोषणा हुई थी। इसके ऐलान के समय अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने फिल्ममेकर शूजित सरकार के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को फिल्म की जानकारी दी थी।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने किया यह ट्वीट…

एक तस्वीर में फिल्म की स्क्रिप्ट हाथ में पकड़े हुए आयुष्मान खुराना शूजित सरकार के साथ नजर आए थे। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘अमिताभ बच्चन सर और मेरी जोड़ी एकदम गुलाबो सिताबो सी होगी। मेरे मेंटर शूजित सरकार के इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।’ फोटो के कैप्शन में आयुष्मान ने फिल्म के नवंबर में रिलीज होने की बात लिखी थी, लेकिन अब इसे अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

गौरतलब है कि हाल ही में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ रिलीज हुई थी। यह फिल्म सुपरहिट रही। आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ है और यह 28 जून को रिलीज हो रही है।

जानिए आयुष्मान खुराना किस एक्टर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं?

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 राज, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।