अमिताभ बच्चन की लाड़ली बेटी श्वेता ने खास अंदाज में पिता को किया विश, इस खूबसूरत कविता को किया डेडिकेट!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाड़ली बिटिया श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने बेहद खास ढंग से अपने पिता जी (Amitabh Bachchan) को विश किया है. श्वेता बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं.

Amitabh Bachchan and Shweta

Amitabh Bachchan Birthday: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मंगलवार को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं. कई हस्तियों, परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों ने बिग बी को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. वहीं इस बीच बिग बी की लाड़ली बिटिया श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने बेहद खास ढंग से अपने पिता जी (Amitabh Bachchan) को विश किया है. श्वेता बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, और अपने पिता के साथ अपने बचपन को याद किया है.

शेयर किया पोस्ट :

बता दें, श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वो अपने पिता अमिताभ (Amitabh Bachchan) के गालों पर किस करते हुए नजर आ रही हैं, वहीं बिग बी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा श्वेता ने बचपन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने अपने माता-पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की. यह भी पढ़ें: Omg! क्या उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह आई नजर!

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने कैप्शन में एक कविता की कुछ लाइन्स लिखीं. उन्होंने लिखा कि, ‘पीरा नु मैं सीने लावां, ते मैं हसदी जावां, धुप्पां दे नाल लड़ लड़ के, मैं लाभियाँ अपनीयां छावां
दुःख वि अपने सुख वि अपने, मैं ते बस एह जाना..
सब नु समझ के की करना ऐ, दिल नु एह समझावां, तू झूम झूम झूम झूम, तू झूम झूम झूम झूम.
-टू माई ग्रैंड ओल्ड मैन हैप्पी 80th बर्थडे.’

विशेष प्रोग्राम :

बता दें, इस बार जन्मदिन के मौके पर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए स्पेशल एपिसोड दिखाया जाएगा. इसी कड़ी में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन हॉट सीट पर होंगे. सामने आए शो के प्रोमो शो में देखा जा सकता है कि जया अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारे में खुलासा करती नजर आएंगी जो उन्हें इमोशनल कर देगा.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद का नया गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ हुआ रिलीज, गीली साड़ी में लोगों को किया घायल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.