अमिताभ बच्चन ने कोरोना के चलते तोड़ी कई सालों पुरानी परंपरा, इस रविवार घर के बाहर नहीं लगेगा जलसा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने घर के बाहर हर रविवार शाम फैंस का जमावड़ा 'जलसा' भी कोरोना के चलते कैंसिल कर दिया है। इसको लेकर अमिताभ ने एक ट्वीट भी किया है।

अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: ट्विटर)

Coronavirus In India: पिछले कुछ दिनों से देश में कोराना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। लोगों में कोरोना को लेकर भय बढ़ता ही जा रहा है। केंद्र सरकार इसको लेकर कई बड़े कदम उठा रही है। वहीं बड़े-बड़े सेलेब्स भी इसको लेकर जागरूक कर रहे हैं। अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने घर के बाहर हर रविवार शाम फैंस का जमावड़ा ‘जलसा’ भी कोरोना के चलते कैंसिल कर दिया है। इसको लेकर अमिताभ ने एक ट्वीट भी किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के माध्यम से फैंस से उनके घर जलसा के बाहर जमा नहीं होने का आग्रह किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट कर लिखा “T 3470 – To all Ef and well wishers an earnest request !PLEASE DO NOT COME TO JALSA GATE TODAY .. SUNDAY MEET am not going to come. Take PRECAUTIONS .. be safe. Sunday का दर्शन Jalsa पे cancel है, कृपया कोई वहां जमा ना हों आज श्याम को, सुरक्षित रहें।”

Coronavirus Prevention Tips: कोरोना वायरस से बचने लिए क्‍या करें, ये लक्षण दिखें तो हो जाएं सतर्क

अमिताभ ने ये आग्रह देश और दुनियाभर में फैलते कोरोना वायरस को देखते हुए किया है। अमिताभ ने सभी से सुरक्षित रहने और सावधानियों पर ध्यान देने को भी कहा है। अपने इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने अपनी एक तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की है। अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Coronavirus: कोरोना से डरने की जरूरत नहीं, हम इस वायरस से जंग जीत रहे: भारतीय शोधकर्ता गगनदीप

बता दें इससे पहले अमिताभ ने कोरोना को लेकर एक कविता भी फैंस के साथ शेयर की थी। जिसे खूब पसंद किया गया। अमिताभ ने इस कविता के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम किया। देश में कोरोना के अबतक 90 से अधिक मरीज पाए गए हैं। वहीं दो लोगों की मौत भी हो चुकी है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.