लंदन में भेलपुरी बेच रहे विदेशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, अमिताभ बच्चन ने किया मजेदार कमेंट

बीते रविवार क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल में भिड़ंत हुई थी। इस दौरान स्टेडियम के बाहर एक विदेशी भेलपुरी बेचता नजर आया। उसका वीडियो वायरल हुआ और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने वीडियो पर कमेंट किया।

अमिताभ बच्चन ने वीडियो पर मजेदार कमेंट किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

क्या आप जानते हैं कि भारत ही नहीं बल्कि लंदन में भी भेलपुरी बहुत पसंद की जाती है। इसका स्वाद तब और बढ़ जाता है जब भेलपुरी कोई विदेशी बना रहा हो। लंदन के ओवल में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (Cricket World Cup 2019) के लिए रविवार को हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले के दौरान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेडियम के बाहर एक विदेशी बिल्कुल इंडियन स्टाइल में भेलपुरी बना रहा है। वायरल वीडियो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) के पास तक पहुंचा और फिर महानायक भी वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

जैस्मिन जानी नाम की युवती ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जैस्मिन ने वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन को टैग किया। वीडियो देखकर अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। लॉफिंग इमोजी के साथ अमिताभ ने इसपर कमेंट किया, ‘भेरी भेल डन।’ बिग बी का कमेंट उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वायरल वीडियो में भेलपुरी बेच रहा शख्स बता रहा है कि उसने कोलकाता में इसे बनाना सीखा था।

अमिताभ बच्चन ने किया यह कमेंट…

बताते चलें कि सोमवार रात अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। हैकिंग के पीछे टर्किश हैकर्स का हाथ होना बताया गया। हैकर्स ने कई घंटों तक बिग बी के ट्विटर अकाउंट पर मनमानी की। उन्होंने अमिताभ की प्रोफाइल पिक्चर हटाकर उसकी जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी और लव पाकिस्तान लिखते हुए कई ट्वीट भी किए। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। फिलहाल अमिताभ का अकाउंट रिकवर कर लिया गया है। महानायक की ओर से अभी इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

सत्ते पे सत्ता फिल्म के रीमेक में यह एक्टर निभाएगा महानायक अमिताभ बच्चन का किरदार

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।