नानावती हॉस्पिटल ने जारी किया हेल्थ अपडेट: अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर कही ये जरूरी बात

अमिताभ के साथ अभिषेक (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के लिए दुआओं का सिलसिला जारी है।

अमिताभ बच्चन की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके चाहने वाले लगातार भगवान से उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। अमिताभ के साथ अभिषेक (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के लिए दुआओं का सिलसिला जारी है। वहीं अब नानावती हॉस्पिटल ने अपना हेल्थ बुलेटिन जारी कर अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत की जानकारी दी है।

नानावती हॉस्पिटल ने अपनी इस रिपोर्ट में बताया है कि ‘अमिताभ और अभिषेक बच्चन की स्थिति स्थिर बनी हुई है। डॉ. अंसारी के मुताबिक दोनों व्यक्ति ठीक हैं। वहीं ज्यादा खतरे वाली उम्र के चलते अमित जी के उपचार के समय कुछ खास बातों को विशेष ध्यान रखा जा रहा है।’

अनुपम खेर की माँ, भाई-भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

इसी के साथ ही बीएमसी (BMC) पश्चिम वार्ड ने भी पुष्टि की है कि बच्चन परिवार का अन्य कोई भी सदस्य वर्तमान में हॉस्पिटल नहीं जा रहा है। हम उन्हें घर पर क्वारंटीन के लिए सलाह देते हैं। इसके साथ ही BMC ने 50 से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की है, जो बच्चन परिवार के संपर्क में रहे। 26 व्यक्ति स्वाब परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार उम्मीद है कि रिपोर्ट आज दोपहर को साफ हो जाएगी।

बता दें कि अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। घर के अन्य सभी सदस्यों का नानावती अस्‍पताल में ही कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं परिवार की स्वाब टेस्ट (swab test) की रिपोर्ट में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव आए हैं वहीं जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई।

अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.