अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, हाथ जोड़कर अपने शुभचिंतको का किया शुक्रियादा …

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पिछले दिनों कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं अब कोरोना से उभरने की जानकारी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग के जरिये शेयर की है.

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पिछले दिनों कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद को नव दिन के लिए आइसोलेट कर लिया था. इस दौरान बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लगातार अपने चाहने वालों और फैंस से जुड़े रहे. वहीं अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सेहत से जुड़ा नया अपडेट शेयर करते हुए बताया कि फिलहाल वो ठीक हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है.

शेयर की ये जानकारी :

कोरोना महामारी से उभरने की जानकारी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग के जरिये शेयर की है. उन्होंने अपने ब्लॉक में लिखा कि, ‘मैं काम पर वापस आ गया हूं. आपकी दुआओं का आभारी हूं.. बीती रात रिपोर्ट निगेटिव आई है और 9 दिन का आइसोलेशन खत्म हो गया है.. 7 दिन का आइसोलेशन जरूरी है… आप सभी को मेरा प्यार.. आप इस पुरे में मेरे लिए चिंतित रहे और खूब प्यार दिया.. ऐसा परिवार जिन्होंने मेरी केयर की..मैं सिर्फ आप लोगों के सामने हाथ जोड़ सकता हूं.’ यह भी पढ़ें:  The Kapil Sharma Show: क्या ‘द कपिल शर्मा’ शो में वापसी करेंगे कृष्णा अभिषेक? सामने आई ये बड़ी बात…

Amitabh Bachchan

बता दें, बीते 23 अगस्त को अमिताभ (Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के शेयर की थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘मैंने अभी-अभी CoViD+ पॉजिटिव टेस्ट किया है .. जो भी मेरे आसपास रहे हैं, कृपया अपना टेस्ट कराएं .’ फिलहाल बिग बी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो होस्ट कर रहे हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

काम कि बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके बाद अमिताभ (Amitabh Bachchan) फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे, वहीं फिल्म ‘गुडबाय’ रश्मिका मंदाना के साथ लीड रोल में नजर आएंगे.

 

यह भी पढ़ें: Big Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस का इंतजार हुआ खत्म, इस डेट को ऑन एयर होगा नया सीजन

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.