Diwali 2019: अमिताभ बच्चन ने दी दीवाली की ग्रैंड पार्टी, खेल जगत से लेकर बॉलीवुड की इन हस्तियों ने की शिरकत

Amitabh Bachchan Diwali Party- दीवाली के खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दीवाली पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर खेल जगत से लेकर बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हुईं। बिगबी के घर में दीवाली पार्टी के मौके पर सभी दिग्गज हस्तियां ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंची।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दीवाली सेलिब्रेट करते हुए। (फोटोः इंस्टाग्राम)

देशभर में रविवार को दिवाली (Diwali 2019)  का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। इस खास आम आदमी से लेकर नेताओं और अभिनेताओं ने देशवासियों को सोशल मीडिया के जरिए दीपावली की शुभकामनाएं दी और खास अंदाज में दीवाली का त्योहार बनाया। दीवाली के खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दीवाली पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर खेल जगत से लेकर बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हुईं। बिगबी के घर में दीवाली पार्टी के मौके पर सभी दिग्गज हस्तियां ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंची।

बच्चन (Amitabh Bachchan Diwali Party) परिवार ने दिवाली पर ग्रैंड पार्टी होस्ट की। बॉलीवुड अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में पहुंचीं। रेड और ग्रीन कलर की बनारसी साड़ी में हेमा मालिनी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी नजर आईं। क्रीम कलर की ड्रेस में प्रीति काफी सुंदर दिखीं। अभिनेता शक्ति कपूर भी अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में नजर आए। इस पार्टी में वह बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से साथ पहुंचे। इस दौरान श्रद्धा ने बनारसी साड़ी पहनी हुई थी। इस साड़ी में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

जया बच्चन के साथ बेटी श्वेता बच्चन

अभिषेक बच्चन के साथ पत्नी नीता अंबानी संग मुकेश अंबानी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन संग बिपाशा बासु और करन सिंह ग्रोवर 

अमिताभ बच्चन की दीवाली पार्टी में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

बॉलीवुड की कारवां और द जोया फैक्टर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता दुलकर सलमान भी बिग बी की पार्टी दिखाई दिए। इन पार्टी में वह पत्नी अमल सुफिया के साथी पहुंचे। ये दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे हैं।

दीपावली पर पाना चाहते हैं लक्ष्मी-गणेश का वरदान, तो पूजा के दौरान इन 10 बातों का रखें जरूर ध्यान

जब बिग बी की एक फैन ने बांधे अमिताभ बच्चन के तारीफों के पुल…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।