ऐश्वर्या राय के कारण अमिताभ बच्चन इस फिल्म में अपने रोल को लेकर नहीं थे खुश, बिग बी ने खुद कबूली ये बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म क्यूं हो गया ना (Kyu Ho Gaya Na) में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अंकल का किरदार निभाकर खुश नहीं थे। ये बात खुद बिग बी ने अपने एक इंटरव्यू में कबूल की थी।

अमिताभ बच्चन ने बताया किस फिल्म में वो अपने रोल को लेकर खुश नहीं थे(फोटो:ट्विटर)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ‘खाकी’, ‘हम किसी से कम नहीं’ और ‘मोहब्बतें’ के अलावा और भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इनकी इन फिल्मों में से एक ऐसी भी मूवी है जिसमें अमिताभ बच्चन को ऐश्वर्या के अंकल का किरदार निभाने पर ऐतराज है। ये फिल्म और कोई नहीं बल्कि, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय स्टारर ‘क्यूं हो गया ना (Kyu Ho Gaya Na)’ है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अंकल का किरदार निभाकर खुशी नहीं हुई। उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में हंसते हुए कहा था, ‘मुझे ऐश्वर्या के अंकल का रोल निभाकर काफी बुरा लगा।’ वहीं, बिग बी ने ये भी बताया था कि इस फिल्म में वो एक अनाथालय चलाते हैं ऐसे में उन्हें कई बच्चों के साथ वक्त गुजारने का समय मिला जो कि एक बेहतरीन अनुभव था।

अमिताभ बच्चन ने अपने इस इंटरव्यू में ये जाहिर किया था कि वो ऐश्वर्या के साथ आगे भी काम करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या के साथ काम करने में काफी मजा आता है और इस फिल्म में वो बेहद अच्छी लगी थी। वहीं, विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के बारे में ज्यादा बात ना करते हुए अमिताभ ने कहा था, ‘वो अच्छे एक्टर हैं। इस फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के वक्त उनके साथ मैंने कुर्क में करीब 20 दिन वक्त बिताए। बस मेरा काम खत्म हो गया और आ गया।’

बताते चलें कि फिलहाल अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नजर आएंगे और इस ेशूजित सरकार डायरेक्ट करेंगे। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का लुक रिवील हुआ था। इस फिल्म के अलावा, ये एक्टर इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में भी नजर आएंगे।

जानिए ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवेक ओबेरॉय ने क्या ट्विवट किया जिससे विवादों में फंस गए…

यहां देखिए अमिताभ बच्चन ने मीटू मूवमेंट ये बोले अमिताभ बच्चन…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।