Uunchai Twitter Review: अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ देखकर फैंस हुए इमोशनल, दिया जबरदस्त रिव्यू

सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई आज रिलीज हो गई है और फिल्म को ट्विटर पर यूजर्स रिएक्शन दे रहे है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा और डैनी डेन्जोंगपा हैं.

Unnchai

अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी डेन्जोंगपा की फिल्म ‘ऊंचाई‘ (Uunchai) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं अब फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. जहां एक तरफ फिल्म देखने के बाद स्टार्स ने जमकर तारीफ की है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी ट्वीट की बाढ़ आ गई है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

ट्विटर यूजर ने दिए ऐसे रिव्यू

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा. बहुत भावुक. अंत में एक अच्छी फिल्म. अमिताभ बच्चन का बेस्ट. सभी के लिए ये फिल्म अवश्य देखें. कई अन्य यूजर्स फिल्म को शानदार बता रहे है. एक यूजर ने तो फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, “सूरज बड़जात्या ने दिल से निकालकर इस फिल्म को पेश किया है जो दोस्ती और उम्मीद को दिखाती है. एक सिंपल प्लॉट जिसे बहुत साधारण ड्रामा और भावनाओं के साथ पेश किया गया”. देखिए कुछ ट्वीट्स. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

पहले दिन कर सकती हैं इतने करोड़ की कमाई!

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फिल्म ऊंचाई की 7 करोड़ से अधिक टिकटों की बिक्री हुई है. भारत में फल्म 483 स्क्रीन्स और दुनिया भर में लगभग 900 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है. कहा जा रहा है कि पहले दिन 1.5-2 करोड़ कमा सकती है ये फिल्म.

फिल्म की कहानी ने जीता दिल 

फिल्म में नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी की कहानी दोस्ती पर आधारित है. जिसमें एक दोस्त की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए बाकी तीन दोस्त अपनी उम्र और सेहत का ख्याल किये बिना ही ट्रेकिंग की तैयारी करते हैं और माउंट एवरेस्ट पर जाते हैं. फिल्म में तीनों दोस्त हवा, बारिश और तूफान को पार करके माउंट एवरेस्ट पर पहुंचते हैं और अपने दोस्त भुपेन का सपना पूरा करते हैं. फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने कोच की भूमिका अदा की है तो वहीं नीना गुप्ता ने बोमन ईरानी की पत्नी का किरदार अदा किया है. सभी के किरदारों ने लोगों को इंप्रेस किया. ये फिल्म हंसाती भी, रुलाती भी है और साथ ही साथ सच्ची दोस्ती के बारे में भी बताती है.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.