अमिताब बच्चन ने मांगी Job तो फैन ने दिया जॉब ऑफर, कहा- ‘अब मेरी जॉब पक्की’

अमिताभ कोरोना काल में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जॉब मांगी।

अमिताब बच्चन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना को मात देकर अपने घर आए हैं। अमिताभ अब अपने घर पर आराम कर रहे हैं। संक्रमित होने के बाद बिग बी की तबीयत कैसी भी रही हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहे हैं और अपनी हालत से फैंस को भी अपडेट करते रहे हैं। अमिताभ कोरोना काल में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जॉब मांगी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, इस बात में कोई दो राय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो तय कर दिया था कि 65 से अधिक उम्र वाले काम के लिए घर से बाहर नहीं निकल सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है।

वहीं, उन्होंने आगे लिखा, कोर्ट ने अब 65 से ज्यादा उम्र वालों को भी शूटिंग की इजाजत दे दी है लेकिन ऐसा लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में काफी समय जाता है। ऐसे में अमिताभ बच्चन अब अपने फैंस से पूछ रहे हैं अगर उनके लिए कोई दूसरी जॉब उपलब्ध हो।

वहीं अमिताभ को उनके एक फैन ने जॉब ऑफर दिया है। इस बात की जानकारी अमिताभ ने अपने ब्लॉग में दी है।अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया कि उनके एक फैन ने उन्हें जॉब ऑफर (Amitabh Job) किया है। इस पूरे मेसेज को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘अब मेरी जॉब पक्की है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। अब बिग बी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे।

Bigg Boss 14 का पहला प्रोमो वीडियो आया सामने, इस बार दिखा सलमान खान का नया अंदाज, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.