कोरोना से लड़ने के लिए अमिताभ बच्चन ने बढ़ाया हाथ, करेंगे 1 लाख मजदूरों की मदद, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

भारत में कोरोना (Corona In India) संक्रमित लोगों की संख्या अब 4000 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 3666 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम जुड़ गया है।

अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Coronavirus In India: भारत में कोरोना (Corona In India) संक्रमित लोगों की संख्या अब 4000 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 3666 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में लॉकडाउन करने के बावजूद कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। इसके इलाज के लिए दवाइयां पूरी ढूंढ रही है। इसका खर्च उठाने में सरकार की मदद के बड़े उद्योगपति और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सामने आ रहे हैं। इन लिस्ट में अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम जुड़ गया है।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने एक स्टेटमेंट जारी की हैं, उसके मुताबिक, “अमिताभ बच्चन द्वारा शुरू किए गए इस पहल पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने सपॉर्ट किया है, जिसमें देशभर के 1 लाख घरों में महीने भर का राशन पहुंचाया जाएगा।” इस रिपोर्ट के मुताबिक,

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी यह जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है कि अमिताभ बच्चन द्वारा शुरू किए गए इस पहल पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने सपॉर्ट किया है, जिसमें देशभर के 1 लाख घरों में महीने भर का राशन पहुंचाया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, All India Film Employees Confederation के वेरिआफइड वर्कर्स को महीने भर का राशन दिया जायेगा। इसके साथ ही जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद दिए जाने की भी बात कही गई है।”

बता दें, कुछ दिन पहले मदद ना करने के वजह से सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ट्रोल हुए थे। उसके जवाब में अमिताभ ने ट्वीटर पर एक कविता जरिये लताड़ लगाई थी। उन्होंने ट्वीट लिखा हैं कि, “एक ने दिया और कह दिया,कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं,कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे,जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न!”

आपको बता दें, जब से भारत में कोरोना फैलने की खबर फैली है, तब से अपने कविता के जरिये अमिताभ बच्चन लोगों को जागरूक कर रहे है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

f