Viral Video: बेटी के लिए पिता का प्यार देखकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर कर बिग बी ने कही इमोशनल बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के एक फैंस ने ट्विटर पर एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया जिसमें एक पिता अपनी बेटी के लिए इशारों में गाना गाते नजर आ रहा है। इसे देखकर बिग बी भावुक हो गए।

  |     |     |     |   Updated 
Viral Video: बेटी के लिए पिता का प्यार देखकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर कर बिग बी ने कही इमोशनल बात
अमिताभ बच्चन एक वीडियो देखकर काफी इमोशनल हो गए(फोटो:विरल/मानव)

बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम हो या ट्विटर वो अपने फैंस से इससे जुड़े रहते हैं। इतना ही नहीं, कई बार ये स्टार अपने फैंस के वीडियो भी रिट्वीट या शेयर करते नजर आ जाएंगे। हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक वीडियो (Viral Video) देखकर इतने इमोशनल हो गए कि उसे शेयर किए बिना नहीं रह पाएं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) के एक फैन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक पिता अपनी बेटी की शादी पर उसके लिए गाना गाता नजर आ रहा है। अब आप सोचेंगे इस वीडियो में ऐसा क्या खास है, तो आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शख्स की बेटी सुन और बोल नहीं सकती है और इसलिए वो शख्स इशारों से गाने को अपनी बेटी के लिए गाता दिख रहा है।

इस इमोशनल वीडियो को बिग बी ने शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, ‘टीअर्स यानि आंसू।’ सिर्फ अमिताभ बच्चन नहीं, इस शादी में मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू आ गया। इस वीडियो में बाप-बेटी का खूबसूरत प्यार दिख रहा है। जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो  जाएगा।

आप भी देखिए ये इमोशनल वीडियो…

गौरतलब हो कि अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी दिखेंगे। ये दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करेगें। इसके अलावा, ये एक्टर शूजित सरकार (Shoojit Sircar) की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo Movie) ‘ में भी नजर आएंगे। इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी।

जानिए इमरान हाशमी के संग अमिताभ बच्चन के काम करने पर क्यों नाराज हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन…

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 राज, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply