फिल्म ‘बधाई हो’ को देख अमिताभ बच्चन के आंखों में आए आंसू, नीना गुप्ता को लिखा इमोशनल लेटर

अमिताभ बच्चन का स्नैपशॉट शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा...

बॉलीवुड के शाहनशाह यानी एक्टर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘बधाई हो’ को देखने के बाद फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता को एक पत्र लिखा। अमिताभ ने अपने पत्र में फिल्म में उनकी एक्टिंग से काफी प्रभावित होने की बात कही है। नीना ने फिल्म ‘बधाई हो’ में एक 50 साल की महिला की भूमिका निभाई है, जो मां बनने जा रही है। नीना ने अभिताभ के पत्र का स्नैपशॉट सभी के साथ शेयर किया। साथ ही अमिताभ बच्चन को इसके लिए शुक्रिया भी कहा।

अमिताभ बच्चन का स्नैपशॉट शेयर करते हुए नीना ने लिखा,’आप से यह पत्र और फुल पाकर आंखें खुशी से भर आईं। शुक्रिया, अमिताभ बच्चन सर।’ अपने पत्र में अमिताभ बच्चन (76) ने फिल्म व इसके सभी किरदारों की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि फिल्म देखकर उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए।

बताते चलें कि फिल्म ‘बधाई हो’ में गजराज राव, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने खास भूमिकाएं निभाई है। यह फिल्म दरअसल तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे एक उम्रदराज पति-पत्नी की कहानी पर आधारित है। फिल्म ने पांच नवंबर तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है। इससे यह साफ होता है ये फिल्म कितनी सुपरहिट गई है।

फिल्म का ‘बधाई हो’ स्क्रीन प्ले जबरदस्त है। फिल्म फर्स्ट हॉफ तक आपको पूरा बांधे रहती है। फिल्म की कहानी थोड़ी लीक से हटकर है। जो आपको कहीं भी बोरियत महसूस नहीं होने देगी। फिल्म के अंदर कॉमेडी के साथ सेकेंन्ड हॉफ में थोड़ा मैलों ड्रामा देखने को जाएगा। यानी की यदि आप थोड़ा इमोशनल नेचर के हैं तो हो सकता है फिल्म देखते हुए आप रो भी दें। फिल्म से मिडिल क्लास फैमिली के लोग खुद को जरूर कनेक्ट कर लेगें। इस फिल्म के अंदर सभी किरदारों का अभिनय कलाकारों ने जबरदस्त तरीके से निभाया है।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।