Dasvi trailer: अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को बताया अपना ‘उत्तराधिकारी’, ‘Dasvi’ का ट्रेलर देख हुए इम्प्रेस

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) के ट्रेलर को देखकर उनसे काफी प्रभावित हुए हैं। दसवीं के ट्रेलर (Dasvi Trailer) देखने के बाद अमिताभ ने ब्लॉग और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन (फोटो: इंस्टाग्राम)

Dasvi trailer: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) के ट्रेलर को देखकर उनसे काफी प्रभावित हुए हैं। दसवीं के ट्रेलर (Dasvi Trailer) देखने के बाद अमिताभ ने ब्लॉग और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता का हवाला देते हुए अभिषेक को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया है। अमिताभ का ये पोस्ट वायरल हो रही है। वहीं अभिषेक ने अपने पिता के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए उनके प्रति ढ़ेर सारा प्यार जताया है।

अमिताभ बच्चन ‘दसवीं’ के ट्रेलर को अपने ट्विटर पोस्ट में अपने पिता के हरिवंश राय बच्चन की एक कविता को शेयर करते हुए अपनी फीलिंग शेयर किया है। उन्होंने लिखा है “मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे…जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे”. अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो -बस कह दिया तो कह दिया…!”

अमिताभ के अलावा बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स जैसे एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर अजय देवगन ने भी अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ के ट्रेलर पर रिएक्शन दिया है। दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दसवीं के ट्रेलर की एक क्लिप शेयर करते हुए लिखती हैं- “प्यार के लिए टीम ‘दसवीं’ को धन्यवाद। आप लोगों को शुभकामनाएं।”

बता दें कि फिल्म ‘दसवीं’ के ट्रेलर (Dasvi Trailer) में अभिषेक बच्चन जाट नेता गंगा राम चौधरी के अंदाज में नजर आ रहे हैं। अभिषेक हरियाणवी टोन में एक डायलॉग मारते हुए हैं, जिसमें उन्होंने रणवीर और दीपिका के नाम का जिक्र करते हैं। ट्रेलर में देख सकते हैं कि एक सख्त अभिषेक से कहता है ,”रणवीर दीपिका से प्यार करता है।” जिस पर अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में जवाब कहते हैं “हर कोई दीपिका को प्यार करता है।”

डेब्यू फिल्म के रिलीज से पहले शनाया कपूर ने खरीदी गाड़ी! इतनी है कीमत

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.