महानायक अमिताभ बच्चन का दिखा देसी अंदाज, बैलगाड़ी की सवारी और खटिया पर कुछ यूं कर रहे हैं आराम

बॉलीवुड (Bollywood) के शाहंशाह कह लाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan )अब अपने एक नए सफर की शुरआत करने के लिए निकल गए हैं। लेकिन इस बार उनका अंदाज बेहद ही निराला देखने को मिला है।

अमिताभ बच्चन का देसी अंदाज

बॉलीवुड (Bollywood) के शाहंशाह कह लाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan )अब अपने एक नए सफर की शुरआत करने के लिए निकल गए हैं। लेकिन इस बार उनका अंदाज बेहद ही निराला देखने को मिला है। अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली नई फिल्म की तैयारी करना शुरु कर दी है। भले ही फिल्म के बारे में अमिताभ बच्चन ने कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर कई गई तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है।

अपनी फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को साधारण जीवन से जुड़ने में थोड़ा समय लग रहा है। अमिताभ बच्चन इस वक्त एक ग्रामीण माहौल में अपना समय व्यक्तित कर रहे हैं। जहां वो बसों और बैलगाड़ी में सफर करने से लेकर खाटिया पर लेट कर आनंद उठा रहे हैं। इंस्टा पर अपने शेयर की गई तस्वीर में अमिताभ बच्चन बैलगाड़ी पर बैठे हुए और खटिया का भी लुफ्त उठाते हुए दिखाई दिए हैं।

तस्वीरों के जरिए अमिताभ बच्चन ने बताया कि वो गांव को बेहद याद कर रहे हैं। खटिया पर लेटने से पहले  और बैलगाड़ी पे जाने से पहले , bus में भ्रमण किया … तो हमारे हितैषी ने कविता लिख डाली : “बस के बाद बैलगाड़ी पर, खा खा कर हिचकोले। धूप में जाकर डाली खटिया,कुछ आराम तो हो ले।।”🤣🤣🌹🙏🙏🌺🌹🌸 विशन लाल, ई एफ।

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का पोस्ट…

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की भारी असफलता से अमिताभ बच्चन स्पष्ट रूप से आगे बढ़ गए हैं। उनके पास झुंड, बिल्ला, ब्रह्मास्त्र और सई रा नरसिम्हा रेड्डी सहित कई फिल्में हैं। वहीं, आपको बताते चलें कि भोजपुरी एक्टर रवि किशन जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं।इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन पर अपने गाने चुम्मा-चुम्मा दे दे पर जमकर डांस किया था। अमिताभ बच्चन के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था।

यहां देखिए अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।