अमिताभ बच्चन ने कोरोना को लेकर उड़ाया चीनी राष्ट्रपति का मजाक, कहा-गिनीज बुक शी जिनपिंग को…

इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। अमिताभ अक्सर अपनी फिल्मों, पुरानी यादों और परिवार के बारे में कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं। अब अमिताभ ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को लेकर एक जोक शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन के चलते इस समय देश के लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहने लगे हैं। इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। अमिताभ अक्सर अपनी फिल्मों, पुरानी यादों और परिवार के बारे में कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं। अब अमिताभ ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को लेकर एक जोक शेयर किया है।

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘मेरे एक दोस्त से मुझे ये मजेदार मेसेज आया। गिनीज बुक शी जिनपिंग को अवॉर्ड देगी क्योंकि उन्होंने चीन का अभी तक का सबसे ज्यादा चलने वाला प्रोडक्ट बनाया है।’ अमिताभ के इस फनी ट्वीट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अमिताभ को व्हाट्सएप के जोक्स से बहुत प्यार है।

रामायण के ‘राम’ अरुण गोविल ने शेयर की 33 साल पुरानी रामायण के सेट की शानदार फोटो, देखें तस्वीर

इससे पहले अमिताभ ने अपनी कई पुरानी तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया है। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। वहीं अमिताभ अपने ब्लॉग पर भी अक्सर कुछ न कुछ लिखते रहते हैं। कुछ दिनों पहले अमिताभ ने अपनी आँखों को लेकर लिखा। अमिताभ बच्चन को अपनी आंखों की रोशनी की फिक्र होने लगी है।

Lockdown:सलमान खान दिहाड़ी मजदूरों की मदद को फिर आए आगे, ट्रकों में भरकर भेजा खाना, देखें Photo

अमिताभ ने हाल ही में अपने ब्लॉग में लिखा ‘ये आंखें धुंधली तस्वारें देख रही है। आंखों से दो चीजें नजर आ रही हैं और कुछ दिनों से मुझे महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है। पहले से शरीर में इतनी मेडिकल दिक्कतों के साथ एक और समस्या शुरू होने वाली है।’

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.