Video: दीपवीर की पार्टी में ‘जुम्मा चुम्मा’ पर कुछ यूं थिरकते दिखे अमिताभ बच्चन

पार्टी में अमिताभ बच्चन अपने सिग्नेचर स्टेप करते नजर आए। पार्टी में बिग बी अपनी पूरी फैमली के साथ न्यूलीवेड को आशीर्वाद देने पहुंचे...

दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन पार्टी पर बॉलीवुड के तमाम सितारों के साथ अभिताभ बच्चन ने भी पूरे बच्चन परिवार के साथ इस पार्टी में शिरकत की। पार्टी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सिग्नेचर स्टेप करते नजर आए। पार्टी में बिग बी अपनी पूरी फैमली के साथ न्यूलीवेड को आशीर्वाद देने पहुंचे।

र‍िसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन साथ नजर आए। अमिताभ बच्चन और रणवीर स‍िंह ने इस वेड‍िंग पार्टी में जमकर डांस किया। सोशल मीड‍िया पर वायरल वीड‍ियो में रणवीर की र‍िक्वेस्ट पर अमिताभ बच्चन आइकॉन‍िक सॉन्ग ‘जुम्मा चुम्मा’ पर डांस करते नजर आए।

अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी पार्टी खत्म हो गई है। इटली से शादी करके लौटने के बाद भारत में दीपवीर ने अपने रिश्तेदार, दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए तीन रिसेप्शन पार्टी रखी थी। जिसमें कि तीसरी रिसेप्शन पार्टी मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में कल बड़ी धूम-धाम से मुंबई में खत्म हुई। होटल की सजावट में मस्तानी की पसंद को पूरी तरह से ध्यान में रखा गया था।

वीडियो में देखिए अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह की जुगलबंदी…

इस अंतिम दिन की पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सितारे जैसे संजय लीला भंसाली, अनिल कपूर, शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ जैसी हस्तियों ने शिरकत की। इससे पहले दीपवीर की ओर से दो रिसेप्शन पार्टियां रखी जा चुकी हैं। सबसे पहले दीपिका पादुकोण के मायके बेंगलुरु में रखी गई। इसके बाद मुंबई के होटल हयात में दूसरी पार्टी और तीसरी पार्टी रखी।

अमिताभ बच्चन और दीपिका ने साथ में पीकू फिल्म में काम किया था। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था। दीपिका पादुकोण की इस रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन ने अपने डांस से शमां बांध दिया था। वहां मौजूद लोगों की नजरें अमिताभ बच्चन की डांस पर टिक गई थी वेल दीपवीर के रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन का सॉन्ग ‘जुम्मा चुम्मा’ पर डांस कैसा लगा, हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं

वीडियो में देखिए दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी की सारी जानकारी ..

दीपवीर की पार्टी में बच्चन परिवार की देखें तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।