Ritu Nanda passes away: अमिताभ बच्चन ने समधन ऋतु नंदा के निधन पर शोक जताया, दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की समधन और राज कपूर की बेटी ऋतू नंदा का 71 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया। अमिताभ बच्चन की समधन यानी उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा की सास ऋतु नंदा का अचानक निधन हुआ।

अमिताभ बच्चन और ऋतू नंदा फोटो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की समधन और राज कपूर की बेटी ऋतू नंदा का 71 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया। अमिताभ बच्चन की समधन यानी उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा की सास ऋतु नंदा का अचानक निधन हुआ। अमिताभ की समधन ऋतु नंदा ने देर रात 1 बजकर 15 मिनट पर दिल्ली में आखिरी सांसे लीं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी दी है।

ऋतू नंदा साल 2013 से कैंसर से लड़ रही थी। और कल देर रात ही उन्होंने दिल्ली में दम तोड़ दिया। ऋतू के निधन से दोनों परिवार सदमे में हैं। उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में ही किया जाएगा। उनके अंतिम संस्कार के लिए अमिताभ बच्चन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

ऋतू नंदा के निधन से पूरा बॉलीवुड दुःख में है। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान ने 14 जनवरी को अपने घर पर दोस्तों के लिए पार्टी रक्खा था लेकिन यह खबर सामने आते ही उन्होंने पार्टी कैंसिल कर दिया है।

ऋतू नंदा का शादी भारत के एक इंडस्ट्रिलिस्ट राजन नंदा से हुआ था। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा निखिल नंदा और एक बेटी नताशा नंदा। ऋतु नंदा खुद एक एंट्रप्रेन्योर थीं और एक लाइफ इन्श्योरेंस बिजनेस से जुड़ी हुई थीं। रितु नंदा बीमा सेवा (RNIS) की अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी थीं।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो