अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म का टाइटल हुआ तय, इस पॉपुलर गाने पर रखा गया नाम

Amitabh Bachchan- अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म का नाम तय हो चुका है। ये फिल्म कार्तिक आर्यन की फिल्म के एक पॉपुलर गाने पर रखा गया है। इस फिल्म में अमिताभ के साथ एस जे सूर्या और रम्या कृष्णन भी नजर आएंगी। ये हिंदी और तमिल दोनों भाषा में बनेगी।

अमिताभ बच्चन(फोटो:विरल भय्यानी)

अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में पीछे नहीं रहते हैं। इस साल वो तापसी पन्नू के साथ सस्पेंस-थ्रिलर मूवी ‘बदला’ में नजर आए थे। ये फिल्म काफी पसंद की गई थी। इससे पहले भी अमिताभ और तापसी एक साथ फिल्म ‘पिंक’ में नजर आए थे और ये भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और तापसी ने इसके लिए काफी तारीफें भी पाई थी।

इस फिल्म के बाद बॉलीवुड के शहंशाह अब अपनी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। कुछ वक्त पहले हीइसके सेट की कुछ तस्वीरें आई थी जिसमें अमिताभ का देसी लुक देखने मिला था। इसमें फिल्म के दूसरे स्टारकास्ट भी नजर आए थे। हालांकि, जब ये तस्वीरें आई थी तब इसका नाम फाइनल नहीं हुआ था, लेकिन अब फिल्म का नाम तय हो चुका है। आप भी जानिए क्या होगा अमिताभ की इस फिल्म का नाम।

गाने के नाम पर फिल्म का नाम है
अमिताभ बच्चन की ये फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में बनेगी। इस फिल्म का नाम होगा ‘तेरा यार हूं मैं’। जी हां, डायरेक्टर टी तमिलवानन की इस फिल्म का नाम सुनकर एक पल के लिए आपको कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना याद आ जाएगा। इस इस फिल्म में कार्तिक और उनके दोस्त के बीच ये गाना शूट किया गया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था।

अमिताभ के साथ नजर आएंगे ये स्टार
इस फिल्म को भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, ओम प्रकाश भट्ट, सुजॉय शंकरवार और अमि त्रिवेदी प्रो़्यूस करेंगे। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा एस जे सूर्या और रम्या कृष्णन नजर आएंगी। इस फिल्म की रिलीज डेट का अभी पता नहीं चला है, लेकिन यकीनन अमिताभ को उनके फैंस इसी तरह पर्दे पर देखना चाहते होंगे। इस फिल्म के अलावा, ये एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे।

वीडियो में देखिए बच्चन फैमिली के गहरे राज…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।