अमिताभ बच्चन की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का बनने जा रहा है तमिल वर्जन, जारी पोस्टर में कलाकारों का दिखा दमदार लुक

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो साउथ की फिल्मों का रिमेक हैं। लेकिन अब अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म का तमिल वर्जन बनने जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ बच्चन की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का बनने जा रहा है तमिल वर्जन, जारी पोस्टर में कलाकारों का दिखा दमदार लुक
फिल्म 'नेरकोंडा पारवाई' का पोस्टर (फोटो:सुरेश चंद्रा/ट्विटर)

2016 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पिंक’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। महिला सशक्तिकरण पर बनी ये फिल्म क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी और एंड्रिया तारियांग नजर आईं थी। इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिले थे। कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि इस फिल्म का तमिल वर्जन बन रहा है। ये खबर पूरी तरह पक्की थी और महाशिवरात्रि के मौके पर इस फिल्म के तमिल वर्जन का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है।

इस फिल्म का पोस्टर काफी दमदार है। इस पोस्टर में तमिल के एक्टर अजित कुमार के साथ श्रद्धा श्रीनाथ, अभिरामी वेंकाटाचल्लम और एंड्रिया तारियांग नजर आ रही हैं। अजित आपको इसमें वकील के किरदार में दिखेंगे। आपको बता दें कि एंड्रिया तारियांग पिंक के हिंदी वर्जन में भी मौजूद थी। सभी कलाकारों को लुक इस पोस्टर में काफी दमदार दिख रहा है। लेकिन अजित का लुक इसमें काफी इंप्रेसिव नजर आ रहा है।

जानिए इस फिल्म के तमिल वर्जन के बारे में
इस फिल्म में जहां अजित कुमार अमिताभ बच्चन का किरदार निभाने वाले हैं वहीं, श्रद्धा श्रीनाथ तापसी पन्नू का रोल करेंगी। इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस करेंगे। तमिल फिल्म इंडस्ट्री में बोनी कपूर का ये पहला प्रोडक्शन होगा। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे एच विनोद। इस फिल्म का नाम होगा ‘नेरकोंडा पारवाई’। इस फिल्म में आपको विद्या बालन भी नजर आएंगी। विद्या बालन की ये पहली तमिल मूवी होगी। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि ये फिल्म तमिल में कितनी सफल होती है और लोगों को कितनी पसंद आती है।

क्या जाह्नवी कपूर नजर आएंगी इस फिल्म में?
कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगी। उनका इसमें कैमियो रोल होगा। फिलहाल इस प्रोडक्शन हाउस के तरफ से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। अगर ये एक्ट्रेस इस फिल्म में नजर आएंगी तो इसमें उनका क्या रोल क्या होगा ये देखना काफी मजेदार होगा।

वीडियो पर क्लिक करिए और देखिए मीटू मूवमेंट के बारे में अमिताभ बच्चन ने क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply