शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो के लिए लखनऊ पहुंचे अमिताभ बच्चन, ट्विटर पर बताया हाल-ए-दिल

शूजित सरकार (Shoojit Sircar) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo Movie) की शूटिंग आज से लखनऊ में शुरू हो रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मुख्य किरदारों में हैं।

'गुलाबो सिताबो' फिल्म में अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की जोड़ी मचाएगी धमाल। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर शूजित सरकार (Shoojit Sircar) इस समय काफी बिजी चल रहे हैं। शूजित विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शहीद उधम सिंह (Udham Singh Biopic) की बायोपिक फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अभी खत्म भी नहीं हुई है कि आज से वह अपनी दूसरी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo Movie) की शूटिंग लखनऊ में शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लखनऊ पहुंच चुके हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलावर को अमिताभ बच्चन चार्टर्ड प्लेन से लखनऊ पहुंचे। लखनऊ पहुंचते ही बिग बी ने ट्विटर पर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। अमिताभ ने लिखा, ‘एक पूरी हुई तो दूसरी शुरू हो गई। सफर, जगह बदल गई, लुक बदल गया, क्रू बदल गया, साथी बदल गए, शहर बदल गया और कहानी भी बदल गई। आज से गुलाबो सिताबो के लिए लखनऊ में हूं। और लुक, फिलहाल और क्या कह सकता हूं।’

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर बताया अपना हाल-ए-दिल…

‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म की शूटिंग बुधवार को कैसरबाग स्थित एक निजी घर से शुरू होगी। शहर के दूसरे हिस्सों, रेलवे स्टेशन और अमीनाबाद में भी फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की हिरोइन कौन होंगी, अभी इस बारे में मेकर्स ने कोई खुलासा नहीं किया है।

‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक शूजित सरकार ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘उत्तर प्रदेश में गुलाबो सिताबो बहुत ही मशहूर दस्ताना कठपुतली किरदार हैं। फिल्म में शादीशुदा सिताबो काफी नीरस महिला है जो काफी ज्यादा काम करती है, वहीं गुलाबो एक खूबसूरत महिला है। फिल्म में आपको यूपी की छवि दिखेगी और लोकगीत भी सुनने को मिलेंगे।’

जानिए आयुष्मान खुराना किस एक्टर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं?

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 राज, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।