Amitabh Bachchan ने ‘Don’ को किया याद, शेयर की ये तस्वीर ….

बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक समय में इंडस्ट्री में राज किया करते थे। हालांकि आज भी अमिताभ (Amitabh Bachchan) किसी भी फिल्म में नजर आते हैं तो अपनी एक्टिंग से छा जाते हैं। अपनी एक्टिंग, अपने स्टाइल और अपनी आवाज से सभी का दिल जितने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लोगो के दिलों में बसते हैं। अक्सर अमिताभ अपने पुराने दिन को याद करते हुए फिल्म या पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वही अब अमिताभ (Amitabh Bachchan) में अपने पुराने दिन को याद करते हुए तस्वीर शेयर की हैं। यह तस्वीर तब की हैं जब सिनेमाघरों में उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म डॉन (Don) को देखने के लिए लोग टिकट खरीदने के लिए लम्बी लाइन में लगे हैं।


अमिताभ बच्चन ने लिखा ये कैप्शन :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपनी फिल्म ‘डॉन’ (Don) को याद करते हुए तस्वीर साझा की हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा कि, “मेरी फिल्म डॉन की एडवांस बुकिंग..! कतारें एक मील लंबी थीं…. फिल्म 1978 में रिलीज हुई थी.. 44 साल !! और ये भी उसी साल रिलीज़ हुई: डॉन, कसम वादे, त्रिशूल, मुकद्दर का सिकंदर, गंगा की सौगंध.. एक साल में 5 ब्लॉकबस्टर !! .. उनमें से कुछ 50 सप्ताह से अधिक चली.. क्या दिन थे वो भी !!

https://www.instagram.com/p/Ce5wKKABIvm/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में आएंगे नजर :

आपको बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में जल्द नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत कई बड़े सितारे नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था। इस फिल्म का पहला पार्ट 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगा।

 

Sai Pallavi के खिलाफ हुआ पुलिस केस, कश्मीरी पंडितों पर दिए बयान से बढ़ीं मुश्किलें!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.