Amitabh: मां तेजी बच्चन की डेथ एनिवर्सी पर छलका अमिताभ बच्चन का दर्द, कहा- ‘वो पल मेरे लिए दर्दनाक था…’

आज अमिताभ बच्चन की मां की डेथ एनिवर्सी है. जिसे लेकर बिग बी इमोशनल हो गए और किस्सा शेयर किया. उन्होंने एक ब्लॉग के जरिए अपना दर्द बयां किया.

Amitabh Bachchan

Bollywood News: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं. इस साल अमिताभ ने कई फिल्मों में काम किया और लोगों का दिल जीता. वहीं ये तो हर कोई जानता है कि बिग बी अपने मां-बाप के बेहद करीब थे. वो वक्त वक्त पर अपने पेरेंट्स को याद करते रहते हैं. वहीं आज यानी 21 दिसंबर के दिन उनकी मां तेजी बच्चन ने इस दुनिया से अलविदा कहा था. वहीं आज उनकी डेथ एनिवर्सी पर बिग बी ने अपनी मां को याद किया. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

मां को याद कर के भावुक हुए अमिताभ 

हाल ही में अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए किस्से का जिक्र किया और अपनी मां तेजी बच्चन को याद किया. अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा कि, ‘आज की सुबह आप इस दुनिया से हमेशा के लिए चली गई थी. उस वक्त मैं और मेरा परिवार अस्पताल के कमरे में एक साथ खड़े थे और उनके (तेजी बच्चन) के मृत शरीर को डॉक्टर के जरिए जिंदा करने की कोशिश देख रहे थे. हम सब को पता चल गया था कि वो चली गई हैं. इसके आगे उन्होंने लिखा कि, ‘कमरे में मौजूद मॉनिटर सीधी रेखा दिखा रहा था. उस दौरान मैंने डॉक्टर्स से कहा था कि उन्हें छोड़ दे और जाने दे. वो जाना चाहती हैं. मत करो अब कुछ भी वो अब रहने दो. वो पल मेरे लिए बेहद दर्दनाक था. हम सबकी आंखों में आंसू थे’. इसमें उन्होंने आगे लिखा कि मेरी मां संसार की सबसे प्यारी मां थी. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

Amitabh Blog
Amitabh Blog

अमिताभ की कई फिल्में हुई रिलीज 

बता दें, बिग बी की इस साल फिल्म गुडबाय, ब्रह्मास्त्र, झुंड, रनवे 34, चुप, ऊंचाई रिलीज हुई. इन सभी फिल्मों में अमिताभ की जबदस्त एक्टिंग देखने को मिली थी. वहीं अमिताभ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.