फिल्म बदला के बाद अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के पास नहीं है काम, मांग रहे हैं नौकरी

अमिताभ बच्चन ने 'बदला' के रिलीज होने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाला। इस पोस्ट में वो नौकरी मांग रहे हैं। किंग खान ने भी इस पर कमेंट करके अपनी नौकरी के लिए सिफारिश की बात कह डाली।

अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

‘मोहब्बतें’, ‘वीर ज़ारा’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा न कहना’ और ‘भूतनाथ’ जैसी फिल्मों में अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान एक साथ काम कर चुके हैं। अब ये जोड़ी फिर से साथ आ रही है। लेकिन इस बार ये फिल्म में एक साथ एक्टर के तौर पर नहीं, बल्कि एक्टर-प्रोड्यूसर की जोड़ी बनकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं। जी हां. ये जोड़ी फिल्म ‘बदला’ से एक बार और साथ में वापस आ चुकी है।

जहां ‘बदला’ फिल्म में तापसी पन्नू के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं वहीं, इस फिल्म को शाहरूख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली ने प्रोड्यूस किया है। हाल ही में इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर दस्तक दिया है और क्रिटिक के साथ-साथ दर्शकों का भी इसे अच्छा रिस्प़न्स मिल रहा है। इसी फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाला है। ये पोस्ट तब और मजेदार हो गया जब अमिताभ की बात पर शाहरूख खान ने रिप्लाई दिया।

जानिए क्या है पोस्ट और क्या कहा शाहरूख ने
‘बदला’ के रिलीज होने के बाद इसके अच्छे रिस्पॉन्स से खुश होकर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाला। इसमें फिल्म को पोस्टर नजर आ रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘ये तो हो गया…अब कल नौकरी कहां?? 50 सालों से यहीं पूछता आ रहा हूं।’ इस पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार आ गई। लेकिन जो सबसे दिलचस्प कमेंट था वो हमारे किंग खान का था। शाहरूख खान ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सर आपको मिल जाए नौकरी तो मेरी भी सिफारिश कर देना।’ वाकई में ये जोड़ी कुछ भी करती है वो कमाल ही होता है। फिर चाहे उनकी फिल्में हो या ट्विटर पोस्ट और कमेंट्स। उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म कमाई के रिकॉड्स तोडे और ये जोड़ी हमें जल्द बड़े पर्दे पर साथ देखने को भी मिले।

जानिए ‘बदला’ फिल्म और स्टारकास्ट के बारे में
इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जो स्पेनिश मूवी ‘द इंविजिबल गेस्ट’ का रीमेक है। इस फिल्म में तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। इससे पहले तापसी और अमिताभ ने ‘पिंक’ फिल्म में साथ काम किया है। ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल है। उम्मीद है कि इस जोड़ी की ये फिल्म भी इस 100 करोड़ के फिल्म में शामिल हो।

 

वीडियो में देखिए शाहरूख खान की गरीबी भरी बचपन की अनसुनी कहानी…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।