ट्रोलर्स के निशाने पर आए अमिताभ बच्चन, तस्वीर पर कमेंट कर कहा- वॉट्सऐप डिलीट कर दो…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें दुनिया के नक्शे पर भारत देश चमकता हुआ नजर आ रहा था। इस फोटो को लेकर अमिताभ बच्चन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर बीते दिन देशवासियों ने दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाते हुए देश की एकता से परिचय कराया। इस एकता में देश के आम नागरिक से उद्योग घराने के लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। दीया जलाने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी सेल्फी तस्वीरें भी पोस्ट की। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें दुनिया के नक्शे पर भारत देश चमकता हुआ नजर आ रहा था। इस फोटो को लेकर अमिताभ बच्चन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ” दुनिया हमें देख रही है। हम सब एक हैं।” उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने निशाना साधते हुए लिखा “क्या आप इस समय गंभीर हैं या आपका एकाउंट भक्त द्वारा हैक कर लिया गया है?” वहीं, दूसरे यूजर ने बिग बी की पोस्ट पर तंज कसते हुए कमेंट में लिखा “कोई सर के हाथ से फोन ले लो।” इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया “कृप्या वॉट्सऐप अनइंस्टॉल कर दीजिए। ” इसके साथ ही एक सोशल मीडिया यूजर ने बताया कि यह तस्वीर पुरानी है।

Coronavirus In India: ये एक लंबी लड़ाई है, हमें न थकना है न रुकना है बस जीतना है- पीएम मोदी

पीएम मोदी की अपील पर शाहरुख खान के बेटे अबराम ने भी जलाया दीया, गौरी खान ने शेयर किया वीडियो

पीएम मोदी ने अपने वीडियो संदेश में लोगों से कहा था कि हम सभी को मिलकर कोरोना वायरस को प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। कोरोना को जनता की महाशक्ति का साक्षात्कार होना चाहिए। 5 अप्रैल रविवार के दिन हमें 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे मैं देशवासियों के 9 मिनट चाहता हूँ। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे घर की सभी लाइट बंद करके आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं। जिस पर पूरे देश ने मिलकर दीये जलाए।

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। वायरस की चपेट में पूरी दुनिया आ गई है। वहीँ भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 4000 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4066 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है। इस संकट के समय में पीएम मोदी लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.