अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ये शानदार वीडियो, किया जा रहा है खूब पसंद, देखें Video

इन दिनों अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहने लगे हैं। अब अमिताभ ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें एक बच्ची डांस करती हुई नजर आ रही है।

अमिताभ बच्चन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना को मात देकर अपने अस्पताल से अपने घर पहुंचे हैं। अमिताभ बच्चन अस्पताल से ही अपने स्वास्थ्य की जानकारी फैंस के साथ साझा करते रहे। वहीँ इन दिनों अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहने लगे हैं। अब अमिताभ ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें एक बच्ची डांस करती हुई नजर आ रही है।

अमिताभ ने बहुत ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक क्यूट सा बच्चा नजर आ रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस बच्चे को अमिताभ के ही गाने ‘खईके पान बनारस वाला’ पर डांस कराया जा रहा है। ये बच्चा डांस करते हुए नर्वस और उत्साहित हो रहा है और अपने क्यूट एक्सप्रेशन्स के चलते ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अमिताभ ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा “हाहाहा… बेचारा.. लेकिन कितना क्यूट।”

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से ED ने की 18 घंटे तक पूछताछ

अमिताभ बच्चन इससे पहले भी कई मजेदार ट्वीट कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने आर्या नाम की सिंगर के सॉन्ग को ट्वीट किया था। आर्या वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिक की मिक्स कंपोजिंग करते हुए गाने गाती हैं। बता दें अमिताभ का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। अमिताभ के परिवार में ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सभी इसके बाद नानावटी अस्पताल में एडमिट हुए थे। हालांकि अब सभी स्वस्थ हैं।

मुंबई पुलिस का दावा बादशाह ने 7.2 करोड़ व्यूज खरीदने की बात कबूली, रैपर ने किया इनकार

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.