क्या आप जानते हैं आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? जानिए अमिताभ बच्चन से!

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है और नई नई जानकारी सांझा करते है। हाल ही में उन्होंने गुलाबो सीताबो (Gulabo Sitabo) के सेट का एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें एक लेडी उनका आईब्रो ठीक करती नजर आ रही है। क्या आप जानते है आईब्रोज के […]

  |     |     |     |   Published 
क्या आप जानते हैं आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? जानिए अमिताभ बच्चन से!
अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है और नई नई जानकारी सांझा करते है। हाल ही में उन्होंने गुलाबो सीताबो (Gulabo Sitabo) के सेट का एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें एक लेडी उनका आईब्रो ठीक करती नजर आ रही है। क्या आप जानते है आईब्रोज के बीच के गैप को क्या कहते है? इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन आईब्रोज के बीच के गैप का नाम बता रहे है।

अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि ‘आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं। ये ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) के शॉट से पहले टच अप हो रहा है।’ यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दें, लॉकडाउन के चलते यह फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म की शूटिंग कैसरबाग स्थित एक निजी घर से शुरू हुई है। शहर के दूसरे हिस्सों, रेलवे स्टेशन और अमीनाबाद में भी फिल्म की शूटिंग में शामिल है।

फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है, जो इससे पहले पीकू, विक्की डोनर जैसी फिल्में दे चुके हैं। हाल ही में ‘गुलाबो सिताबो’ के ट्रेलर लांच किया गया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। गुलाबो सीताबो फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज़ होगी।

‘गुलाबो सीताबो’ का पोस्टर शेयर कर महाराष्ट्र पुलिस ने कहीं ये बात, आयुष्मान का जवाब सुन रह जाओगे दंग

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply