अमिताभ बच्चन ने शेयर की श्वेता बच्चन नंदा के बचपन की तस्वीर, बेटी को आई शर्म तो किया ये कमेंट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बुधवार को बिग बी ने बेटी के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है।

अमिताभ बच्चन अक्सर बेटी श्वेता बच्चन नंदा संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के प्रति प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बिग बी अक्सर बेटी संग अपनी पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। बीते बुधवार उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं, इनमें से एक तस्वीर श्वेता नंदा के बचपन की है। अपने बचपन की तस्वीर देख श्वेता नंदा का रिएक्शन कुछ ऐसा था।

अमिताभ बच्चन ने श्वेता बच्चन नंदा के बचपन की जो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, उसमें अमिताभ उन्हें कपड़े पहनाते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वह पापा के साथ मुस्कुराते हुए दिख रही हैं। पहली और दूसरी तस्वीर के साथ बिग बी ने कैप्शन लिखा है, ‘एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब ऐसी हो गई!’

अमिताभ बच्चन ने शेयर की यह तस्वीरें…

अपने बचपन की तस्वीर देख श्वेता बच्चन नंदा शरमा गईं और उन्होंने फोटो पर मजेदार कमेंट किया। उनकी इन तस्वीरों को 6 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। बताते चलें कि श्वेता ने पिता अमिताभ बच्चन के साथ कुछ समय पहले एक ज्वैलरी ब्रांड के एड में स्क्रीन शेयर की थी। यह पहला मौका था जब पिता और बेटी की यह जोड़ी रील लाइफ में एक साथ दिखी थी।

श्वेता बच्चन नंदा ने तस्वीरों पर किया यह कमेंट…

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह लखनऊ में हैं। बिग बी वहां गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। शूजित सरकार फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। अमिताभ की आखिरी फिल्म बदला थी। इस फिल्म में तापसी पन्नू उनके साथ नजर आई थीं। पिंक फिल्म के बाद एक बार फिर अमिताभ और तापसी की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया और इसका नतीजा यह रहा कि ‘बदला’ सुपरहिट रही।

जानिए इमरान हाशमी के संग अमिताभ बच्चन के काम करने पर क्यों नाराज हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन…

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 राज, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।