श्रीदेवी, सलमान और आमिर खान को अपने कंसर्ट में ले गए थे अमिताभ बच्चन, शेयर की 30 साल पुरानी तस्वीर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी, आमिर खान और सलमान खान के साथ एक फोटो शेयर की है। करीब 30 साल पुरानी यह फोटो लंदन के वेंबले स्टेडियम की है, जहां इन कलाकारों का कंसर्ट होना था।

वेंबले स्टेडियम में अमिताभ बच्चन संग खड़े श्रीदेवी, सलमान खान और आमिर खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पिछले साल 24 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन की खबर ने सभी को सदमे में ला दिया था। दुबई में परिवार के साथ शादी में शरीक होने गईं श्रीदेवी की कथित तौर पर बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज करीब 30 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर कर श्रीदेवी को याद किया है। इस फोटो में श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन के अलावा सलमान खान और आमिर खान भी नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को फैंस के साथ शेयर किया है। अमिताभ ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘वेंबले स्टेडियम में मेरा कंसर्ट। यहां किसी भारतीय द्वारा पहला कंसर्ट। मैं अपने साथ श्रीदेवी, आमिर और सलमान को उनके भी पहले कंसर्ट के लिए ले गया था। 70 हजार लोग। ऐतिहासिक। ये वेंबले स्टेडियम इसे दोबारा बनाए जाने और कंस्ट्रक्शन से पहले का है। अब इसके नए रूप को आप फुटबॉल प्रीमियर लीग में देख रहे हैं।’

अमिताभ बच्चन ने शेयर की यह तस्वीर…

इंस्टाग्राम पर करीब तीन घंटे पहले शेयर की गई अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को पांच लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। अमिताभ, श्रीदेवी, सलमान और आमिर के फैंस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। आमिर और सलमान के लुक्स को लेकर कई सेलेब्स और उनके फैंस तरह-तरह के चुटीले कमेंट भी कर रहे हैं। बताते चलें कि बड़े पर्दे पर अमिताभ और श्रीदेवी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। 80-90 के दशक में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दीं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इस समय ‘झुंड’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का अधिकांश हिस्सा महाराष्ट्र के नागपुर में फिल्माया जा रहा है। कुछ समय पहले अमिताभ ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें वह बैलगाड़ी की सवारी करते और चारपाई पर लेटे हुए नजर आए थे। अमिताभ ने फोटो के कैप्शन में लिखा था, ‘बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी का सौभाग्य प्राप्त हुआ।’ बीते मंगलवार को बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन का जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई के एक रेस्टोरेंट में परिवार संग नजर आए थे। अमिताभ, अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, ईरा खान समेत उनके कई खास मेहमान इस डिनर पार्टी में शरीक हुए थे। जया बच्चन इस पार्टी से नदारद रही थीं।

देखें अमिताभ बच्चन की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।