Amitabh Bachchan Diwali 2020: ये दीवाली अमिताभ बच्चन के लिए रही बेहद ख़ास! शेयर की पोस्ट

कुछ समय पहले पौलेंडे के Wroclaw शहर में एक स्क्वायर का नाम हरिवंश राय बच्चन ने नाम पर रखा गया। इसके बाद अब वहां से यह तस्वीर सामने आई। तस्वीर में आप देख सकते हैं किताबों के साथ कुर्सी पर बैठे हरिवंश राय बच्चन के पास एक दीया जलाया गया है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की खास पोस्ट

Amitabh Bachchan Diwali 2020: इस साल दीवाली कुछ ख़ास नहीं रही। बॉलीवुड में कई बड़े सितारे अपने घर पर दीवाली पार्टी का आयोजन करते थे लेकिन इस बार वह भी देखने को नहीं मिला। कोरोना वायरस का प्रभाव साफ़ साफ़ देखने को मिला। कोरोना वायरस के चलते इस साल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भले ही दिवाली पार्टी ना दी हो, लेकिन यह दिन उनके लिए ख़ास रहा। उनके लिए पौलेंड से कुछ स्पेशल तस्वीर सामने आईं। जहां उनके पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन की मूर्ति के पास स्पेशल दीया जलाया गया।

कुछ समय पहले पौलेंडे के Wroclaw शहर में एक स्क्वायर का नाम हरिवंश राय बच्चन ने नाम पर रखा गया। इसके बाद अब वहां से यह तस्वीर सामने आई। तस्वीर में आप देख सकते हैं किताबों के साथ कुर्सी पर बैठे हरिवंश राय बच्चन के पास एक दीया जलाया गया है। इस फोटो को साझा करते हुए अभिताभ बच्चन ने लिखा ‘उन्होंने बाबू जी को सम्मान दिया और दीवाली के मौके पर पौलेंड, Wroclaw में उनकी मूर्ति पर दीया जलाया। सम्मान और गर्व…’

बता दें इस साल अक्टूबर महीने में दहशरे के समय अमिताभ बच्चन ने यह बता बताई थी कि उनके पिता को पौलेंड में सम्मानित किया गया है। उन्होंने बताया था कि पौलेंड के शहर Wroclaw के सिटी काउंसिल ने स्क्वायर नाम मेरे पिता के नाम पर रखा हैं। यह परिवार और Wroclaw में रहने वाली इंडियन कम्युनिटी के के अत्यंत गर्व का दिन हैं। जय हिंद।’ इसके अलावा साल 2019 में उस शहर में गए थे, जहां चर्चा में उन्होंने पिता के लिए प्रार्थना की थी।

बता दें दीवाली के मौके पर बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन हमेशा एक बड़ी पार्टी का आयोजन करते हैं। लेकिन इस साल उनके बेटी श्वेता नंदा की सास रितु नंदा का निधन हो गया था और उनके दोस्त ऋषि कपूर जो कि उनके रिश्तेदार भी हैं उनका की निधन हुआ दूसरी तरफ कोरोना वायरस की वजह से स्थिति सामान्य नहीं थी। ऐसे में उन्होंने पार्टी को रद्द करने का फैसला किया।

बॉलीवुड सेलेब्स का दीवाली सेलिब्रेशन, जाह्नवी, अनन्या और तारा का दिखा स्टनिंग लुक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें

 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.