…जब अफेयर की बात सुन जया भादुरी पर भड़क गए थे अमिताभ बच्चन!

करण थापर ने अपनी बुक डेविल एडवोकेट: द अनटोल्ड स्टोरी में 1990 के दशक के शुरुआत में हुई अमिताभ बच्चन...

  |     |     |     |   Updated 
…जब अफेयर की बात सुन जया भादुरी पर भड़क गए थे अमिताभ बच्चन!

वरिष्ठ पत्रकार करण थापर हमेशा अपने तीखें सवाल- जवाब के लिए जाने जाते हैं। उनके सवालों के शिकार खुद एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हुए। करण थापर ने अपनी बुक डेविल एडवोकेट: द अनटोल्ड स्टोरी में 1990 के दशक के शुरुआत में हुई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बातचीत को याद किया। उस समय जब करण थापर द्वारा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)से उनके सह कलाकारों के साथ अफेयर के बारे में पूछा गया तो वह अपने साथ बैठी अपनी पत्नी जया बच्चन पर ही गुस्सा निकालते हुए दिखाई दिए।

दरअसल करण थापर उसे समय आई विटनेस के एपिसोड के लिए बॉम्बे में अमिताभ के पहले घर में उनका इंटरव्यू ले रहे थे। डाइनिंग रूम में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया के साथ सोफे पर बैठे हुए थे। उनके बच्चे श्वेता और अभिषेक बच्चन जिनसे करण थापर भी बात करना चाहते थे वह उन्हें कमरे के दूसरे छोर पर सोफे से देख रहे थे।

इंटरव्यू के दौरान पहले टेप के बदलने तक सब कुछ तरीके से चल रहा था। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने उस दौरान अभिनेता वॉरेन बीट्टी के एक इंटरव्यू के बारे में बात की जिन्हें उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन पर देखा था। उनके अनुसार, इस शो में बीट्टी से उनके जीवन से जुड़ी महिलाओं के बारे में पूछा गया था। जब इस पूरे इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन से भी उनके शादी के बाद किसी महिला के साथ अफेयर के बारे में पूछा गया तो वह यह सवाल सुनते ही दंग रहे गए। इस इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन से रेखा और परवीन बाबी के बारे में सवाल किया गया। जिन पर उनका जवाब सिर्फ न था।

लेकिन उन्होंने अपना गुस्सा डाईनिंग टेबल पर तब निकाला जब जया उन्हें चावल परोसने के लिए पहुंचने लगी थी। तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा,’ तुम्हें पता है न की में चावल नहीं खात फिर भी तुम मुझे ये चीज पूछ रहीं हो। इस पर जया ने धीमी आवाज में कहा मैं तो आपसे इसलिए चावल के लिए पूछा रही थी क्योंकि रोटी आई नहीं थी। लेकिन इस बार अमिताभ जया पर चिल्ला पड़े और कहा मुझे नहीं चाहिए चावल। इससे यह साफ झलक गया कि अमिताभ बच्चन करण थापर के तीखें सवालों का बुरा मान गए थे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply