KBC 10 में रजिस्टर करने के लिए करना होगा ये काम, अमिताभ बच्चन ने खुद दी जानकारी, पढ़ें

KBC 10 में रजिस्टर करने के लिए करना होगा ये काम, अमिताभ बच्चन ने खुद दी जानकारी, पढ़ें

कौन बनेगा करोड़पति का रजिस्ट्रेशन शुरू

टेलिविजन के सबसे चहेते होस्ट अमिताभ बच्चन एक बार फिर टीवी पर छा जाने की तैयारी में लग चुके हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने रिऐलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के दसवें सीजन के इंट्रोडक्शन वाले भाग की रिकॉर्डिंग शुरू कर दी है। जी हां, अमिताभ बच्चन केबीसी का 10वां सीजन लेकर जल्द टीवी स्क्रीन पर नजर आएंगे । इसकी जानकारी खुद बिग बी ने दी । अमिताभ ने शो के इंट्रोडक्शन पार्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है । अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, ‘सुबह के 4.45 बजे हैं । काम से अभी लौटा हूं । शुक्रवार सुबह 8 बजे KBC की रिकॉर्डिंग शुरू करूंगा । कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन के लिए 6 जून से रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू होगा ।’ अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि अगस्त में शो लॉन्च होगा । केबीसी के 10वें सीजन में 30 एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे । साल 2000 में शुरू हुए इस गेम शो की टीआरपी आसमान छूती है । 18 साल से जब भी ये शो टेलीकास्ट होता है, जबरदस्त टीआरपी बटोरता है ।

रजिस्ट्रेशन प्रोसेस की बात करें तो 6 जून से बिग बी हर रोज रात 8.30 बजे टीवी पर दर्शकों से एक सवाल करेंगे। गेम शो के लिए दर्शक खुद को इस सवाल का जवाब देकर रजिस्टर कर सकते हैं। सवाल का जवाब SMS, IVRS के अलावा सोनी LIV के जरिए दे सकते हैं। ये प्रोसेस 20 जून तक चलेगा। सबसे ज्यादा सही सवाल के जवाब देने वालों को ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा। केबीसी-9 टीवी टीआरपी में कई शोज को पछाड़ाकर टॉप पर पहुंच गया था। होस्ट अमिताभ बच्चन और कई शानदार कंटेस्टेंट की वजह से इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया। केबीसी 9 की विजेता का नाम है अनामिका मजूमदार। वो झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि ये शो अगस्त में शुरू होगा और इसके 10वें सीजन में कुल 30 एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे 6 जून से 20 जून तक रोज रात 8.30 बजे रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए सवाल पूछे जाएंगे।V

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.