बाल ठाकरे को याद कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- यदि वो नहीं होते तो मैं जिंदा नहीं होता

बाल ठाकरे को पिता समान बताते हुए अमिताभ बच्चन ने उनकी तारीफ की। एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने शादी की थी तो बाल साहेब ठाकरे ने उनकी पत्नी यानी जया बच्चन से मिलने की बात कही थी।

अमिताभ बच्चन की तस्वीर

जब एक्टर अमिताभ बच्चन 1982 में कुली के सेट पर घायल हुए थे, तो 1982 में उन्हें गंभीर हालत में मुंबई लाया गया था। लेकिन शहर में तूफानी मौसम के चलते एम्बुलेंस को ढूंढ पाना लगभग मुश्किल सा हो गया था। उस वक्त जब बाल ठाकरे ने यह तय किया था कि घायल सुपरस्टार के लिए शिवसेना एम्बुलेंस को उपलब्ध कराएगी।

ठाकरे के टीजर लॉन्च के मौके पर इस घटना को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि यदि बाला साहेब नहीं होते तो वह आज जिंदा नहीं होते। “बालासाहेब ने मेरी मदद उस वक्त की जब मुझे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। यदि उस दिन ऐसा नहीं तो मैं आज जिंदा नहीं होता। हम एक-दूसरे के बहुत करीब थे। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। ”

इसके साथ ही बाल ठाकरे को पिता समान बताते हुए अमिताभ बच्चन ने उनकी तारीफ की। एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने शादी की थी तो बाल साहेब ठाकरे ने उनकी पत्नी यानी जया बच्चन से मिलने की बात कही थी। उन्होंने वह जया बच्चन का स्वागत ऐसे किया जैसे कि वह उनकी अपनी बहू हो। बच्चन ने यह भी कहा कि वह ठाकरे के कमरे में उनकी तस्वीर देखकर हैरान रहे गए थे।

आपको बताते चलें कि फिल्म ठाकरे, अभिजीत पानसे द्वारा डायरेक्ट की गई है। शिवसेना सुप्रीमो के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मीनाताई ठाकरे के रूप में अमृता राव फिल्म में नजर आ रहे हैं। संजय राउत द्वारा प्रस्तुत और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, कार्निवल मोशन पिक्चर्स और राउटर्स एंटरटेनमेंट एलएलपी द्वारा बनाई गई ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

वहीं, अमिताभ बच्चन अपनी तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में वो खाट पर आराम कर रहे थे और बैल गाड़ियों की सवारी करते हुए नजर आ रहें थे।

यहां देखिए अमिताभ बच्चन की तस्वीर

अमिताभ बच्चन के हैं कई दीवाने

यहां देखिए अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।