Amitabh Bachchan Corona: अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कही ये बात; क्या रुकेगी KBC की शूटिंग

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर से कोरोना की चपेट में आ गए हैं. अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बीती रात अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी.

Amitabh Bachchan Corona: बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर से कोरोना की चपेट में आ गए हैं. अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बीती रात अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. इसी के साथ उन्होंने उन सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने की अपील की, जो उनके संपर्क में आए हैं.

अभिनेता (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में ऐसा कुछ नहीं बताया है कि उनमें कोई लक्षण नजर आ रहे हैं या नहीं। उन्होंने ये भी साफ़ नहीं किया है कि वो हॉस्पिटल में हैं या घर पर. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है “मैं बस कुछ समय पहले ही कोरोना पॉजिटिव आया हूं. जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, प्लीज खुद को टेस्ट करवा लें.”

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर की पुरानी बोल्ड तस्वीर, केवल शर्ट पहने आई नजर …

सोशल मीडिया पर अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आग की तरह फ़ैल गई है. उनके चाहने वाले और करीबी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन साल 2020 में भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. उस समय वह कई दिन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती रहे थे. लेकिन इस बार उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की कोई खबर नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: पति की मौत के बाद खुद को संभाला सोनाली फोगट ने, फिर ‘बिग बॉस’ के घर पर एक्टर अली गोनी से हुआ प्यार …

अमिताभ बच्चन शो ‘केबीसी 14’ में व्यस्त हैं. अब ये देखना होगा कि क्या केबीसी की शूटिंग रुकेगी या इसका भी कोई हल निकाला जाएगा. अभी तक इस बारे में किसी तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अमिताभ बच्चन शो ‘केबीसी 14’ में व्यस्त हैं और वो इसके अलावा कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे. इनमें फिल्म ‘ऊंचाई’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ भी शामिल हैं, जो जल्द रिलीज होने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: Women’s Equality Day: मर्दानी V/S सिंघम… बॉलीवुड मेल और फीमेल कॉप्स किरदारों में अब भी होता है भेदभाव

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.