अमिताभ बच्चन का फैंस के नाम भावुक नोट, प्रार्थना करने वालों को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के कोरोना पॉजिटिव खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके और परिवार के लिए फैंस जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। इस सबके बाद अब अमिताभ ने अपने फैंस के लिए एक भावुक नोट लिखा है।

अमिताभ बच्चन की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिटिव निकले। वहीं अमिताभ नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं और अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या घर पर सेल्फ क्वारंटीन हैं। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके और परिवार के लिए फैंस जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। इस सबके बाद अब अमिताभ ने अपने फैंस के लिए एक भावुक नोट लिखा है।

अमिताभ बच्चन ने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा ‘जिन्होंने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए चिंता व्यक्त की और शुभकामनाएं दी हैं। मेरा उनके लिए आभार और प्यार।’ इसी के साथ अमिताभ ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘मेरे लिए उन सभी लोगों को जवाब देना संभव नहीं है, जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे प्रति चिंता व्यक्त की है। मैं हाथ जोड़कर आप सभी के प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देता हूं।’

अनुपम खेर की माँ, भाई-भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

वहीं नानावती हॉस्पिटल ने अपनी इस रिपोर्ट में बताया है कि ‘अमिताभ और अभिषेक बच्चन की स्थिति स्थिर बनी हुई है। डॉ. अंसारी के मुताबिक दोनों व्यक्ति ठीक हैं। वहीं ज्यादा खतरे वाली उम्र के चलते अमित जी के उपचार के समय कुछ खास बातों को विशेष ध्यान रखा जा रहा है।’

बीएमसी ने रविवार की सुबह ही अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जलसा’ का सैनिटाइजेश किया और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया गया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के चार अन्य बंगले भी सील कर दिए गए हैं।

अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.