Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के परिवार के इस सदस्य का हुआ निधन, सदमें में आए बिग बी

Amitabh Bachchan Emotional Post: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार का खास सदस्य उनसे दूर हो गया है. जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दर्द जाहिर किया है.

अमिताभ बच्चन हुए दुखी!

Amitabh Bachchan Emotional Post: हमारी जिंदगी से किसी का जाना बेहद दर्दनाक होता है, खासकर तब जब वो आपके काफी करीब हो. अक्सर लोग उस करीबी को छोड़ने के दर्द को कम करने के लिए अपनी भावनाओं को लोगों के सामने या सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त करते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ हुआ. हाल ही में बिग बी ने कैंसर से जूझ रहे दिवंगत डायरेक्टर राकेश कुमार (Rakesh Kumar) के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए. लेकिन अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉक के जरिये अपना दर्द जाहिर किया था. वहीं अब उनके परिवार का खास सदस्य उनसे दूर हो गया है. जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दर्द जाहिर किया है.

अमिताभ बच्चन के साथी ने छोड़ा साथ:

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पालतू कुत्ते का निधन हो गया है. बिग बी अपने कुत्ते के इतने करीब थे कि उनके जाने के बाद उन्होंने एक तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल नोट लिखा. अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई तस्वीर में वो अपने छोटे से साथी को गोद में पकड़े दुलार करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने (Amitabh Bachchan) आने पर कैप्शन में लिखा कि, ‘हमारे एक छोटे से दोस्त, काम के क्षण! फिर ये बड़े होते हैं, और फिर एक दिन छोड़ के चले जाते हैं’. बिग बी का ये पोस्ट देख कर उनके फैंस भी भावुक हो गए.  यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या के साथ किया लिप किस, लोगों ने मां बेटी को सुनाई खरी खोटी!

 भावुक हुए यूजर ने बिग बी (Amitabh Bachchan) के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मजबूत बनो सर’, ‘दुःख दर्द पीड़ा’, ‘सही कहा, दुख भी बहुत दे जाते हैं’, ‘छोड़ के कोई नहीं जाते, ये तो बस अपने यादें छोड़ जाते’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

बिग बी इस फिल्म में आएंगे नजर:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के काम की बात करें तो उन्हें हाल ही में निर्देशक सूरज बड़जात्या की पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में डैनी डेंगज़ोम्पा और नफ़ीसा अली सोढ़ी जैसे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बिग बी (Amitabh Bachchan) जल्द ही फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में दीपिका पादुकोण और दक्षिण अभिनेता प्रभास के साथ दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.