अमिताभ बच्चन की होने जा रही है सर्जरी, सोशल मीडिया के जरिए खुद दी जानकारी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन कभी ट्विटर तो कभी ब्लॉग के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। वो हमेशा अपने फैन्स से लगातार बातचीत भी करते हैं और कई मौकों पर अपनी जिंदगी के किस्से भी शेयर करते हैं। इस बार बिग बी ने अपने ब्लॉग से सभी को बड़ा झटका दिया है। ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने बताया है कि मेडिकल कंडीशन की वजह से उनकी एक सर्जरी होने वाली है।

अमिताभ बच्चन (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन कभी ट्विटर तो कभी ब्लॉग के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। वो हमेशा अपने फैन्स से लगातार बातचीत भी करते हैं और कई मौकों पर अपनी जिंदगी के किस्से भी शेयर करते हैं। इस बार बिग बी ने अपने ब्लॉग से सभी को बड़ा झटका दिया है। ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने बताया है कि मेडिकल कंडीशन की वजह से उनकी एक सर्जरी होने वाली है।

अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात को एक पोस्ट लिखा। पोस्ट के जरिए एक्टर ने अपने चाहने वालों को हेल्थ अपडेट दिया। उन्होंने लिखा- मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता। अमिताभ का इतना लिखना ही फैन्स की दिल की धड़कनों को बढ़ाने वाला साबित हुआ। सभी को यही डर सता रहा है कि आखिर अमिताभ बच्चन को अचानक क्या हो गया है? ऐसी कौन सी मेडिकल कंडीशन आ पड़ी है कि एक्टर को सर्जरी करवानी पड़ रही है?

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के अलावा दस घंटे पहले इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने सिर्फ कई सारे प्रश्न चिन्ह बनाए थे। अब उनका इस अंदाज में लिखना भी फैन्स की बेचैनी को बढ़ा रहा है।

‘तांडव’ पर कोर्ट का सख्त रुख! खारिज की अमेजन प्राइम इंडिया हेड की जमानत याचिका

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.