अमिताभ बच्चन की तबियत ख़राब मुंबई से जोधपुर पहुंची डॉक्टर्स की टीम

जोधपुर में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब

जोधपुर में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब

बॉलीवुड के महानायक बिग बी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। जोधपुर में चल रही शूटिंग के दौरान अमिताभ को अपनी तबियत कुछ सही नहीं लग रही। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग पर दी है। अमिताभ ने ये ब्लॉग सुबह 5 बजे लिखा है। खबर है कि मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम चार्टर्ड विमान से जोधपुर पहुंच रही है। जांच के बाद ही ये फैसला किया जाएगा कि उन्हें मुंबई ले जाना है या नहीं। उन्होंने रात भर शूटिंग की है जिसके बाद अचानक उनकी तबियत खराब हो गई जबकि आमिर खान उनके साथ ही हैं।

सूत्रों के मुताबिक वे अपने होटल के कमरे में हैं और आराम कर रहे हैं। उन्होंने सुबह पांच बजे तक शूटिंग की है। अमिताभ बच्चन दस दिन से जोधपुर में अपनी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग पूरी रात चल रही है। फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग और मुकाबला पहली बार यदि बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान से हो तो अमिताभ कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। यही कारण है कि वे दस दिन से लगातार पूरी रात शूटिंग कर रहे है। दूसरी तरफ जोधपुर का मौसम भी तेजी से बदल रहा है। दिन में तेज गर्मी पड़ रही है तो रातें अभी भी ठंडी है। ऐसे में शरीर को इसके अनुरूप एडजस्ट करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने दी। अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा- सुबह के 5 बजे, एक नई सुबह की शुरूआत, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं. यह कठोर है, बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा…तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी…कभी होंगी और कभी नहीं…जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है।
खैर अमिताभ बच्चन के स्वास्थ से जुडी खबर जल्द ही पता चल जाएगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.